Header Ads

IPL 2024: ‘पिच से कोई लेना-देना नहीं…’, करारी हार के बाद शुभमन गिल ने लिया इन दो खिलाड़ियों का नाम

IPL 2024 GT vs RR: पिछले दो सीजन से बेहतरीन प्रदर्शन कर रही गुजरात टाइटंस की हालत इस सीजन खराब होती जा रही है। बुधवार को आईपीएल 2024 के 32वें मुकाबले में टाइटंस को दिल्ली कैपिटल्स के हाथों करारी हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में टाइटंस की बल्लेबाजी बेहद खराब रही। पूरी टीम 89 रन बनाकर ढेर हो गई। इसके बाद शुभमन गिल की कप्तानी पर कई सवाल उठ रहे हैं। उन्होंने मैच के बाद इस खराब बल्लेबाजी पर बयान दिया। साथ ही अपने अलावा दो और खिलाड़ियों का नाम लिया।

गुजरात टाइटंस के कप्तान शुभमन गिल ने मैच के बाद प्रजेंटेशन के दौरान कहा- हमारी बल्लेबाजी बेहद औसत थी। हालांकि विकेट बेहतर था, लेकिन अगर आप हमारे आउट होने के तरीके को देखें तो इसका पिच से कोई लेना-देना नहीं था। जिस तरह से मैं, ऋद्धिमान साहा और साई सुदर्शन आउट हुए, ये खराब शॉट चयन थे।

उन्होंने आगे कहा जब विपक्षी टीम 89 रन का पीछा कर रही हो, जब तक आपका गेंदबाज डबल हैट्रिक नहीं लेता, विपक्षी टीम हमेशा खेल में बनी रहेगी। आप इस तरह जीत नहीं सकते। हालांकि जीटी के कप्तान ने आने वाले मैचों में बेहतर प्रदर्शन करने की उम्मीद जताई। उन्होंने कहा कि अब तक सीजन का आधा हिस्सा ही हुआ है और हम पहले ही 3 गेम जीत चुके हैं। उम्मीद है कि हम पिछले कुछ साल की तरह दूसरे हाफ में सात में से 5-6 मैच और जीतेंगे।

The post IPL 2024: ‘पिच से कोई लेना-देना नहीं…’, करारी हार के बाद शुभमन गिल ने लिया इन दो खिलाड़ियों का नाम appeared first on News24 Hindi.

No comments

Powered by Blogger.