Header Ads

IPL के बीच चेतेश्वर पुजारा का कमाल, टीम को दिलाई शानदार जीत

Cheteshwar Pujara Sussex: आईपीएल के बीच टीम इंडिया के टेस्ट स्पेशलिस्ट चेतेश्वर पुजारा ने कमाल कर दिया है। पुजारा इन दिनों इंग्लैंड में काउंटी चैंपियनशिप डिविजन-2 टूर्नामेंट खेलते नजर आ रहे हैं। जिसमें उन्होंने अपनी टीम ससेक्स को शानदार जीत दिलाई। ग्लूस्टरशायर और ससेक्स के बीच खेले गए टूर्नामेंट के 12वें मैच में पुजारा ने अपनी बल्लेबाजी से कमाल किया।


पहली पारी में शतक से चूके




पुजारा ने पहली पारी में चौथे स्थान पर शानदार बल्लेबाजी की। उन्होंने 219 मिनट तक बल्लेबाजी की। पुजारा ने 148 गेंदों में 8 चौके जड़कर 86 रन बनाए। हालांकि वे शतक से चूक गए। उन्हें रनआउट होकर पवेलियन जाना पड़ा। ग्लूस्टरशायर की पहली पारी में 417 रन बनाने के बाद ससेक्स ने पहली पारी में 479 रन बनाए।


ये भी पढ़ें: Video: दिल जीत लिया सन्नी भाई…MI की बस को युवक ने जाम से निकाला, पूरी टीम ने बजाईं तालियां



FANTASTIC EFFORT TEAM! 💙 pic.twitter.com/bTevtB0wbF


— Sussex Cricket (@SussexCCC) April 22, 2024





मैदान पर डटे रहे पुजारा, जीत दिलाकर लौटे




इसके बाद ग्लूस्टरशायर की टीम दूसरी पारी में महज 205 रन पर ढेर हो गई। इसके जवाब में 144 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी ससेक्स की टीम के 6 विकेट 115 रन पर आउट हो गए। हालांकि पुजारा शानदार बल्लेबाजी करते हुए मैदान पर डटे रहे। उन्होंने 126 मिनट तक बल्लेबाजी की और 102 गेंदों में 5 चौके जड़ नाबाद 44 रन बनाए। इस शानदार पारी के साथ ससेक्स ने ये मैच 4 विकेट से जीत लिया। ससेक्स के लिए चेतेश्वर पुजारा का रिकॉर्ड बेहद शानदार है। उन्होंने पिछले साल ग्लूस्टरशायर के खिलाफ शतक जड़ा था।



Onto the winning ways! #gosbts pic.twitter.com/2czwu9G763


— Cheteshwar Pujara (@cheteshwar1) April 22, 2024





आईपीएल खेल चुके हैं पुजारा




बता दें कि पुजारा को टेस्ट स्पेशलिस्ट माना जाता है। वे अब आईपीएल नहीं खेलते। पुजारा 2010 से 2014 तक लगातार आईपीएल खेले। बाद में वह इससे बाहर हो गए। पुजारा ने आईपीएल में 30 मैचों में 390 रन बनाए हैं। उनका औसत 20.25 का था। टेस्ट एक्सपर्ट ने आखिरी बार लीग के 2014 संस्करण में आईपीएल खेला था और तब से वह अनसोल्ड रहे हैं। वह सीएसके टीम का हिस्सा थे। पुजारा ने भारतीय टीम के लिए आखिरी मुकाबला ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 11 जून 2023 को खेला था।


ये भी पढ़ें: टीम इंडिया के दरवाजे इन 5 खिलाड़ियों के लिए लगभग बंद! सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट में भी नहीं मिली जगह 


ये भी पढ़ें: RR vs MI: फिर उठे हार्दिक पांड्या पर सवाल, सोशल मीडिया पर भड़के फैंस


The post IPL के बीच चेतेश्वर पुजारा का कमाल, टीम को दिलाई शानदार जीत appeared first on News24 Hindi.


http://dlvr.it/T5tQyf

No comments

Powered by Blogger.