Header Ads

IPL 2024: RCB के गेंदबाजी आक्रमण पर उठ रहे सवाल, KKR के खिलाड़ी ने उड़ाया मजाक

IPL 2024: आईपीएल 2024 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम बेहद खराब स्थिति में है। टीम लगभग प्लेऑफ की रेस भी बाहर हो चुकी है। हर सीजन की तरह इस सीजन भी आरसीबी की कमजोरी उनकी गेंदबाजी साबित हो रही है। जिसको लेकर टीम के मैनेजमेंट तक पर सवाल उठे हैं कि आरसीबी ऑक्शन में किसी अच्छे गेंदबाज की तरफ नहीं जाती है। वहीं अब केकेआर के एक खिलाड़ी का वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें आरसीबी के गेंदबाजी आक्रमण की तारीफ करके ये खिलाड़ी बाद में हंसने लगता है।


आरसीबी के गेंदबाजी आक्रमण पर हंसे वेंकटेश अय्यर




आईपीएल 2024 में 36वां मुकाबला केकेआर और आरसीबी के बीच खेला गया। इस मैच को केकेआर ने एक रन से जीत लिया था। वहीं इस हार के साथ आरसीबी का प्लेऑफ में पहुंचने का सपना लगभग टूटता हुआ दिखाई दे रहा है। वहीं इस मैच से पहले केकेआर के विस्फोटक बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर का वीडियो सामने आया है जिसमें वो आरसीबी के गेंदबाजी आक्रमण को लेकर बोलते हुए दिख रहे हैं।



pic.twitter.com/eZJTLqMxhS


— Out Of Context Cricket (@GemsOfCricket) April 22, 2024





अय्यर ने कहा कि आरसीबी के पास टूर्नामेंट का सबसे बेहतरीन गेंदबाजी आक्रमण है। जिससे आज उनका सामना होने जा रहा है जो काफी चुनौतीपूर्ण होगा। हालांकि ये टिप्पणी करने के बाद वेंकटेश अय्यर हंसने लगे थे। वहीं अब अय्यर का ये वीडियो सामने आने के बाद फैंस भी इस पर अपनी-अपनी राय दे रहे हैं। कई यूजर्स इसको आरसीबी की ट्रोलिंग बता रहे हैं।



Jhuth bolte hue hasi aagayi 🤣🤣🤣


— Harshit Bothra (@Breakout_trades) April 22, 2024






RCB and Dangerous in same sentence😭😭😭


— ` (@bdrijalab) April 22, 2024





आईपीएल 2024 में आरसीबी को मिली सिर्फ एक जीत




आईपीएल 2024 में आरसीबी ने अभी तक 8 मैच खेले हैं, जिसमें से फाफ डु प्लेसिस की टीम को महज एक ही मैच में जीत मिल पाई है। जबकि सात मैच आरसीबी हार चुकी है। प्वाइंट्स टेबल में आरसीबी सबसे आखिरी स्थान पर बनी हुई है।


आरसीबी की बल्लेबाजी को तो काफी मजबूत माना जाता है लेकिन गेंदबाजी हमेशा से आरसीबी की कमजोरी रही है। इस सीजन भी देखा गया है कि आरसीबी के गेंदबाजों ने जमकर रन लुटाए हैं। आरसीबी का कोई गेंदबाज पर्पल कैप की रेस में टॉप-5 में भी नहीं है। बहुत से फैंस का मानना है कि आरसीबी को अपने खराब गेंदबाजी आक्रमण के बारे में थोड़ा सोचना होगा।


ये भी पढ़ें:- ‘हर्षित को कोहली से माफी मांगनी चाहिए, अंपायर का निहायती घटिया निर्णय’, पूर्व दिग्गज के बेबाक बोल


ये भी पढ़ें:- IPL 2024: ‘प्लीज ये नियम हटा दीजिए’, RCB के स्टार खिलाड़ी की BCCI से गुहार


ये भी पढ़ें:- RCB vs KKR: ‘विराट नॉट आउट था…’ अपने बयान पर अड़े पूर्व दिग्गज, अंपायर से पूछे 3 सवाल


The post IPL 2024: RCB के गेंदबाजी आक्रमण पर उठ रहे सवाल, KKR के खिलाड़ी ने उड़ाया मजाक appeared first on News24 Hindi.


http://dlvr.it/T5rZPs

No comments

Powered by Blogger.