Header Ads

GT vs DC: दिल्ली कैपिटल्स ने गुजरात टाइटंस को 6 विकेट से हराया, ये खिलाड़ी रहे जीत के हीरो

IPL 2024 के 32वें मुकाबले में बुधवार को दिल्ली कैपिटल्स ने गुजरात टाइटंस को 6 विकेट से हराया। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए इस मैच में गुजरात टाइटंस ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 10 विकेट खोकर 89 रन बनाए। राशिद खान ने सबसे ज्यादा 31 रन बनाए। जवाब में दिल्ली कैपिटल्स ने 8.5 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य को हासिल कर लिया। ये खिलाड़ी दिल्ली कैपिटल्स की जीत के हीरो रहे।

मुकेश कुमार
दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज मुकेश कुमार ने बेहतरीन गेंदबाजी की। उन्होंने 2.3 ओवर में मात्र 5.6 की इकॉनमी से 14 रन देकर 3 विकेट प्राप्त किए। इस दौरान वह काफी किफायती रहे। मुकेश ने गुजरात टाइटंस के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा, राशिद खान और नूर अहमद को अपना शिकार बनाया।

ईशांत शर्मा
तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा ने 2 ओवर गेंदबाजी की और 4 की इकॉनमी से 8 रन देकर 2 सफलताएं प्राप्त कीं। ईशांत ने गुजरात टाइटंस के कप्तान शुभमन गिल को पृथ्वी शॉ के हाथों कैच आउट कराया। इसके अलावा उन्होंने डेविड मिलर का भी शिकार किया।

ऋषभ पंत
दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने विकेट के पीछे से कमाल का प्रदर्शन दिखाया। उन्होंने विकेट के पीछे से 4 शिकार किए। पंत ने डेविड मिलर का कैच लपका। अभिनव मनोहर और शाहरुख खान को स्टंपिंग आउट किया। इसके अलावा राशिद खान का कैच पकड़ा।

The post GT vs DC: दिल्ली कैपिटल्स ने गुजरात टाइटंस को 6 विकेट से हराया, ये खिलाड़ी रहे जीत के हीरो appeared first on News24 Hindi.

No comments

Powered by Blogger.