Header Ads

RCB vs KKR: ‘मैं छाती ठोक के कहता हूं, गेंद नो बॉल थी…’ विराट के विकेट पर भड़के पूर्व दिग्गज

RCB vs KKR Virat Kohli No Ball Controversy: कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेले गए आईपीएल 2024 के 36वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली का विकेट विवादों से घिर चुका है। विराट को जिस गेंद पर आउट करार दिया गया है, वह देखने में साफ तौर पर नो बॉल दिखाई पड़ रही है, लेकिन थर्ड अंपायर ने किंग कोहली को आउट करार दे दिया। कोहली के आउट होने कारण आरसीबी मैच हार गई। अब इसको लेकर कई दिग्गज क्रिकेटर बयान दे रहे हैं। दिग्गजों द्वारा थर्ड अंपायर के फैसले को गलत बताया जा रहा है। कोहली के आउट होने पर एक पूर्व दिग्गज क्रिकेटर ने कहा कि मैं छाती ठोक कर कहता हूं कि वह गेंद जिस पर कोहली आउट हुए, वह नो बॉल थी।



Clear no ball missed by the umpire.


My heart goes out to Virat Kohli. Tough break. 😔 #Cricket #NoBall #KKRvRCB#IPL #IPL2024#ViratKohli


pic.twitter.com/Q4ZNhFbQQh pic.twitter.com/ihOxmy8ALd


— Mr. Shaz (@Wh_So_Serious) April 21, 2024





ये भी पढ़ें:- GT vs PBKS: पंजाब पर भारी पड़ी गुजरात की चाल, इस 3 खिलाड़ी ने रोमांचक मुकाबले में गुजरात को जिताया


‘अंपायर के एक फैसले ने मैच का रुख पलटा’




विराट कोहली को आउट करार देने के बाद फैंस से लेकर तमाम दिग्गज क्रिकेटरों का भी गुस्सा फूट गया है। एक ओर आरसीबी फैंस सोशल मीडिया पर सवाल खड़े कर रहे हैं कि कोहली को गलत आउट दे दिया गया है, वह आउट नहीं थे। दूसरी ओर भारत के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू ने इसको लेकर बड़ा बयान दे दिया है। उन्होंने कहा कि मैं सीना ठोक कर कहता हूं कि जिस गेंद पर थर्ड अंपायर ने कोहली को आउट दिया है, वह नो बॉल थी। उन्होंने आगे कहा कि अगर यह बीसीसीआई का नियम है, तो इसमें बदलाव होने की जरूरत है। इसे हर हालत में बदल देना चाहिए। अंपायर के इस एक फैसले ने मैच का पूरा रुख ही बदल दिया है।



Navjot Singh Sidhu literally destroyed umpires for giving Kohli out on NO BALLpic.twitter.com/eHSf3OfIMU


— POTT⁷⁶⁵ (@KlolZone) April 21, 2024





 


ये भी पढ़ें:- IPL 2024: क्या दिनेश कार्तिक के इस फैसले से हारी RCB? कर्ण शर्मा पर नहीं जताया भरोसा


‘गेंद कोहली की कमर से डेढ़ फुट ऊपर थी’




पूर्व दिग्गज ने आगे कहा कि जब कोहली ने गेंद को खेला है, उस दौरान गेंद कोहली की कमर से डेढ़ फुट ऊपर थी, लेकिन फिर भी इसे नो बॉल नहीं दिया गया। इस नियम को फौरन बदल देना चाहिए। अगर ऐसी गेंद पर कोहली को आउट दिया जाता है, तो मैं इसका कभी समर्थन नहीं करूंगा। कोहली साफ नॉट आउट थे, उन्हें गलत आउट दिया गया है। सिद्धू के इस बेबाक बयान ने विवाद को और अधिक बढ़ा दिया है। उन्होंने यह बयान स्टार स्पोर्ट्स पर कमेंटरी करने के दौरान दिया है। सिद्धू ने बीसीसीआई से नियमों में बदलाव करने की मांग कर दी है।


ये भी पढ़ें:- RCB vs KKR मैच में आया नया ट्विस्ट, क्या अंपायर ने एक और गेंद को नहीं दिया नो बॉल? फैंस ने उठाए सवाल





The post RCB vs KKR: ‘मैं छाती ठोक के कहता हूं, गेंद नो बॉल थी…’ विराट के विकेट पर भड़के पूर्व दिग्गज appeared first on News24 Hindi.


http://dlvr.it/T5qpr2

No comments

Powered by Blogger.