Header Ads

Video: रवींद्र जडेजा ने हवा में उड़कर एक हाथ से लपका अद्भुत कैच, अंपायर हो गए कंफ्यूज

Ravindra Jadeja Flying Catch LSG vs CSK: चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी रवींद्र जडेजा जहां एक ओर अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी और गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं, वहीं दूसरी ओर मैदान पर उनकी फील्डिंग हैरान कर देती है। जड्डू की इस बेहतरीन फील्डिंग का एक नजारा लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ शुक्रवार को खेले मुकाबले में सामने आया। जहां उन्होंने एलएसजी के कप्तान केएल राहुल का बेहतरीन कैच लपका, लेकिन इस कैच को देख अंपायर भी कंफ्यूज हो गए। आइए आपको बताते हैं पूरा माजरा क्या है…


जड्डू ने किया दंग




दरअसल, 17वें ओवर तक लखनऊ की टीम अच्छी स्थिति में थी। कप्तान केएल राहुल 52 गेंदों में 9 चौके-3 छक्के ठोक 82 रन बनाकर खेल रहे थे। सीएसके को ऐसे में बड़े ब्रेकथ्रू की तलाश थी और सबसे बड़ा विकेट केएल राहुल ही थे। इतने में 18वां ओवर मथीशा पथिराना डालने आए।



You cannot do that Ravindra Jadeja! 🤐#LSGvCSK #TATAIPL #IPLonJioCinema | @ChennaiIPL pic.twitter.com/3KjaacpDwH


— JioCinema (@JioCinema) April 19, 2024






WOW!


Ravindra Jadeja takes a 𝘀𝘁𝘂𝗻𝗻𝗲𝗿 to dismiss KL Rahul for a well made 82(53)🙌


Watch here 🎥🔽#TATAIPL | #LSGvCSK


— IndianPremierLeague (@IPL) April 19, 2024





उन्होंने पहली गेंद डाली तो केएल ने इसे बैकवर्ड पॉइंट के फील्डर को छकाकर बाउंड्री पार कराना चाहा, लेकिन यहां दुनिया के बेहतरीन फील्डर रवींद्र जडेजा खड़े थे। जैसे ही गेंद गोली की तरह आई, जडेजा ने अपने बाईं ओर छलांग लगाई और एक हाथ से अद्भुत कैच पकड़ लिया।


ये भी पढ़ें: IPL 2024: एमएस धोनी ने आईपीएल में रचा इतिहास, तोड़ डाला एबी डिविलियर्स का बड़ा रिकॉर्ड


अंपायर हो गए कंफ्यूज




हालांकि जडेजा के इस कैच पर अंपायर थोड़े कंफ्यूज हो गए। उन्हें लगा कि शायद जड्डू के हाथ में रखी गेंद नीचे गिरते वक्त जमीन से टच हो गई। हालांकि जब रिव्यू देखा गया तो उसमें ये कैच साफ नजर आया।


नियम के मुताबिक, फील्डर का हाथ गिरते वक्त भले ही जमीन से छू जाए, लेकिन गेंद हाथ में ही रहनी चाहिए। यदि गेंद जमीन से लगती, तो जड्डू की मेहनत बेकार चली जाती। इस तरह जडेजा की बेहतरीन फील्डिंग के चलते केएल राहुल की बेहतरीन पारी का अंत हुआ। वह अपना शतक भी पूरा नहीं कर पाए। हालांकि केएल के बाद निकोलस पूरन और मार्कस स्टोइनिस ने बेहतरीन बल्लेबाजी कर अपनी टीम को 6 गेंद शेष रहते 8 विकेट से शानदार जीत दिला दी।


ये भी पढ़ें: IPL 2024: केएल राहुल ने मैच के बाद जीता दिल, एमएस धोनी को दिया खास सम्मान, देखें वीडियो


The post Video: रवींद्र जडेजा ने हवा में उड़कर एक हाथ से लपका अद्भुत कैच, अंपायर हो गए कंफ्यूज appeared first on News24 Hindi.


http://dlvr.it/T5m09z

No comments

Powered by Blogger.