Header Ads

IPL 2024: 7वीं पास युवक का लगा तुक्का, ड्रीम 11 पर गलती से बना दी टीम… बन गया करोड़पति

Bihar Youth Becomes Millionaire By Forming Team On Dream 11: क्रिकेट का सबसे बड़ा त्योहार आईपीएल खेला जा रहा है। अभी भी यह त्योहार करीब एक महीने तक मनाया जाएगा। आईपीएल में हर एक मुकाबला करोड़ों फैंस का दिल तोड़ता भी है और जोड़ता भी है। लेकिन रोमांच से परे कुछ ऐसे भी लोग हैं, जो आईपीएल में ड्रीम 11 पर टीम बनाकर करोड़पति बन रहे हैं। आईपीएल के बीच बिहार का एक 7वीं पास युवा खूब सुर्खियां बटोर रहा है। युवक के पास ना ही तो क्रिकेट की अधिक समझ है और ना ही ड्रीम 11 की अधिक समझ है। उन्होंने तुक्के में एक टीम बना दी और करोड़पति बन गया। युवक ने हाल में खेले गए आरसीबी और केकेआर के बीच मैच में अपनी ड्रीम 11 टीम बनाई थी।



बिहार : आरा में 7वीं पास ने ऐप पर तुक्के से बनाई क्रिकेट टीम, जीते 1.5 करोड़ रुपए


◆ विजेता दीपू ओझा एक गैरेज में कार मैकेनिक के रूप में काम करते हैं


Deepu Ojha | #DeepuOjha | #Bihar | Bihar pic.twitter.com/jKbOKU7NN2


— News24 (@news24tvchannel) April 25, 2024





ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024 से पहले पाकिस्तान को लगा करारा झटका, 2 घातक खिलाड़ी हुए चोटिल


पेशे से मैकेनिक है युवक




इस युवक का नाम दीपू ओझा है, जो आरा जिले के उदवंतनगर प्रखंड के कोहड़ा गांव का रहने वाला है। कोलकाता और बेंगलुरु के बीच मैच खेले गए मैच से पहले युवक को 60 रुपये दूध खरीदने के लिए मिले थे, लेकिन उनके मन में ना जाने ऐसा क्या आया कि उन्होंने उस पैसे से ड्रीम पर अपनी टीम बना दी। इस टीम का कप्तान खिलाड़ी ने केकेआर के ऑलराउंडर खिलाड़ी आंद्रे रसेल को चुना था। युवक ने तुक्के से ड्रीम 11 पर एक टीम बना दी और इससे वह लखपति नहीं, बल्कि करोड़पति बन गया है। युवक ने ड्रीम 11 पर 1.5 करोड़ रुपये जीत लिए। इसके बाद तो युवक की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। वह पेशे से एक कार मैकेनिक था, लेकिन किस्मत ने युवक की ऐसी लॉटरी लगाई की वह करोड़पति बन गया।



Will Jacks said, "It's been amazing so far to play with RCB, it's a great franchise. It has a fanbase all over India. Playing with RCB legends Virat Kohli, and Faf Du Plessis, it's been amazing". pic.twitter.com/cenT1s55Iv


— Mufaddal Vohra (@mufaddal_vohra) April 25, 2024





ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: इन 3 खिलाड़ियों का कट सकता है पत्ता, IPL में अभी तक नहीं दिखा कमाल


देशभर में सुर्खियां बटोर रहा युवक




ड्रीम 11 पर डेढ़ करोड़ जीतने के बाद दीपू ओझा ने कहा कि वह पिछले 6 महीने से ड्रीम 11 पर टीम बना रहा है। वह कभी-कभी कुछ पैसे जीत जाता था, उसे ना ही तो खिलाड़ियों की अधिक परख है और ना ही क्रिकेट की अधिक समझ है। दीपू ने तुक्के से टीम बना दी और वह अब करोड़पति बन गया है। जब उन्होंने ऐप पर देखा कि वह डेढ़ करोड़ जीत चुका है, तो उसे यकीन नहीं हुआ। उन्होंने अपने गांव के कुछ लोगों को भी यह ऐप दिखाया और उनसे कंफर्म किया। अब सारे पैसे उनके अकाउंट में डिपॉजिट हो चुके हैं। युवक के साथ हुई यह घटना पूरे देश में सुर्खियां बटोर रहा है।


ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: रुतुराज ओपनर… शिवम दुबे ऑलराउंडर, कुछ ऐसी हो सकती है टीम इंडिया की प्लेइंग 11





The post IPL 2024: 7वीं पास युवक का लगा तुक्का, ड्रीम 11 पर गलती से बना दी टीम… बन गया करोड़पति appeared first on News24 Hindi.


http://dlvr.it/T604ch

No comments

Powered by Blogger.