Header Ads

GT vs PBKS: पंजाब पर भारी पड़ी गुजरात की चाल, इस 3 खिलाड़ी ने रोमांचक मुकाबले में गुजरात को जिताया

Gujarat Titans Won vs Punjab Kings: आईपीएल 2024 के 37वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस को आसानी से जीत मिल गई है। एक पल के लिए ऐसा लगा था कि मैच फस सकता है, या फिर पंजाब किंग्स की ओर जा सकता है, लेकिन आखिरकार गुजरात ने मुकाबले को अपनी झोली में डाल लिया है। यह गुजरात के लिए इस सीजन की चौथी जीत है। जीटी इस सीजन अभी तक खेले गए 8 मैचों में 4 मैच अपने नाम कर सकी है। प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए गुजरात के लिए यह जीत काफी जरूरी थी, चलिए आपको बताते हैं कौन 3 खिलाड़ी रहे गुजरात की जीत के हीरो।



Rahul ko rokna mushkil hi nahi, namumkin hai! 😎#AavaDe | #GTKarshe | #PBKSvGT | #TATAIPL2024 pic.twitter.com/WNQki7XB0J


— Gujarat Titans (@gujarat_titans) April 21, 2024





ये भी पढ़ें:- IPL 2024: क्या दिनेश कार्तिक के इस फैसले से हारी RCB? कर्ण शर्मा पर नहीं जताया भरोसा


गेंदबाजी में इस खिलाड़ी का दिखा दम




पंजाब किंग्स ने गुजरात को जीत के लिए आसान लक्ष्य दिया था। सैम करन की अगुवाई वाली पंजाब किंग्स ने पहले बल्लेबाजी की और 142 के स्कोर पर पूरी टीमम ढेर हो गई। पंजाब की ओर से प्रभसिमरन सिंह ने सबसे अधिक 35 रनों की पारी खेली। इसके अलावा हरप्रीत बराड़ ने सिर्फ 12 गेंदों में तूफानी 29 रनों की पारी खेली। वहीं, कप्तान ने भी 20 रन बनाए थे। इस तरह सभी खिलाड़ियों की योगदान के बाद टीम का स्कोर 142 तक पहुंच सका, जिसे गुजरात ने 3 विकेट से अपने नाम कर लिया। इस मैच में गुजरात टाइटंस की जीत के 3 हीरो रहे हैं। सबसे पहले तो गेंदबाजी में साई किशोर ने करिश्माई गेंदबाजी की। उन्होंने 4 ओवर में 33 रन देकर 4 विकेट झटके। इस कारण से पंजाब का स्कोर 150 प्लस भी नहीं हो सका।



Batters, let's continue 𝙨𝙥𝙞𝙣𝙣𝙞𝙣𝙜 the momentum in our favour! 💪#AavaDe | #GTKarshe | #TATAIPL2024 | #PBKSvGT pic.twitter.com/txlLoUOe6i


— Gujarat Titans (@gujarat_titans) April 21, 2024





ये भी पढ़ें:- RCB vs KKR मैच में आया नया ट्विस्ट, क्या अंपायर ने एक और गेंद को नहीं दिया नो बॉल? फैंस ने उठाए सवाल


2 बल्लेबाज कहर बनकर टूटे




गुजरात टाइटंस की जीत के दूसरे हीरो कप्तान शुभमन गिल रहे। उन्होंने 29 गेंदों में 35 रनों की पारी खेली है। 35 रनों की पारी भले ही आपको कम लग सकती है, लेकिन जीटी की बल्लेबाजी शुरू होते ही, जिस तरह एक के बाद एक खिलाड़ी आउट होते जा रहे थे, उस दौरान गिल की यह सूझबूझ की पारी बहुत काम आई। इसके अलावा जीत के तीसरे हीरो राहुल तेवतिया रहे। आज फिर से तेवतिया के बल्ले ने आग उगला है। तेवतिया ने महज 18 गेंदों में 36 रनों की पारी खेली है। आखिरी समय में जब गुजरात की टीम मुसीबत में थी, इस परिस्थिति में तेवतिया मैदान पर डटे रहे और टीम को जीत दिलाई।


ये भी पढ़ें:- IPL 2024: ‘नियम तो नियम हैं…’, विराट कोहली के विवादित विकेट पर फाफ डु प्लेसिस का बड़ा बयान





The post GT vs PBKS: पंजाब पर भारी पड़ी गुजरात की चाल, इस 3 खिलाड़ी ने रोमांचक मुकाबले में गुजरात को जिताया appeared first on News24 Hindi.


http://dlvr.it/T5qpWg

No comments

Powered by Blogger.