Header Ads

टेस्ट मैच से पहले टीम को लगा बड़ा झटका, धाकड़ खिलाड़ी हुआ बाहर

Afghanistan vs New Zealand Test Match: अफगानिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच एकमात्र टेस्ट मैच भारत की धरती पर खेला जाएगा। इस मैच से पहले अफगानिस्तान की टीम को एक बड़ा झटका लगा है। अफगानिस्तान टीम के सलामी बल्लेबाज इब्राहिम जादरान इंटरी के चलते इस एकमात्र टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं। इब्राहिम जादरान के टेस्ट मैच से पहले टीम से बाहर होने की जानकारी अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने दी है। इब्राहिम जादरान की मौजूदगी से अफगानिस्तान टीम को काफी मजबूती मिलती है। लेकिन अब टेस्ट मैच से पहले उनका बाहर होना टीम के लिए एक बड़ा झटका माना जा रहा है।


अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने दी जानकारी




इब्राहिम जादरान के टीम से बाहर होने की जानकारी देते हुए अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने जानकारी देते हुए बताया कि बाएं पैर के टखने में मोच के कारण इब्राहिम जादरान न्यूजीलैंड के साथ होने वाले एकमात्र टेस्ट मैच से बाहर रहेंगे। इसके अलावा साउथ अफ्रीका के साथ होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज से भी उनको बाहर रखा जाएगा। अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड जल्द ही उनके मैदान पर आने की उम्मीद कर रहा है। बता दें, अफगानिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच एकमात्र टेस्ट मैच 9 सितंबर को ग्रेटर नोएडा में खेला जाएगा।


ये भी पढ़ें:- IND vs BAN: मोहम्मद शमी, श्रेयस अय्यर को क्यों नहीं मिली टीम में जगह? सामने आई वजह



Very unfortunate 💔 for AFG 🇦🇫 Team:


Ibrahim Zadran is set to mis the test against New Zealand and ODIs against SouthAfrica due to an ankle sprain in today practice session.


Wish you a speedy recovery Champ 💙 @izad pic.twitter.com/hL4dxGo1qs


— Afghan Atalan 🇦🇫 (@AfghanAtalan1) September 8, 2024





अभी तक खेले हैं 7 टेस्ट मैच




इब्राहिम जादरान ने अभी तक अफगानिस्तान के लिए 7 टेस्ट मैच खेले हैं। जिसमें उन्होंने एक शतक और चार अर्धशतक लगाए हैं। टेस्ट क्रिकेट में उनके नाम 541 रन दर्ज हैं। इस दौरान इब्राहिम जादरान का हाई स्कोर 114 रनों का रहा है। इसके अलावा जादरान थोड़ी बहुत गेंदबाजी भी कर लेते हैं। टेस्ट क्रिकेट में उनके नाम एक विकेट भी दर्ज है।


ये भी पढ़ें:- IND vs BAN: बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में इस स्टार प्लेयर की अनदेखी, काम नहीं आया दलीप ट्रॉफी का प्रदर्शन


The post टेस्ट मैच से पहले टीम को लगा बड़ा झटका, धाकड़ खिलाड़ी हुआ बाहर appeared first on News24 Hindi.


http://dlvr.it/TD0cSf

No comments

Powered by Blogger.