Header Ads

IPL 2024: क्या रोहित की चोट सिर्फ बहाना? हार्दिक की कप्तानी में नहीं खेलना चाहते हैं दिग्गज, सोशल मीडिया पर चर्चा तेज

IPL 2024: भारतीय टीम के दिग्गज कप्तान रोहित शर्मा इंग्लैंड के खिलाफ खेले जा रहे धर्मशाला टेस्ट मैच के दौरान चोटिल होकर मैदान से बाहर चले गए थे। रोहित की जगह जसप्रीत बुमराह ने टीम की कप्तानी की। रोहित के चोटिल होने की खबर अब सुर्खियों में है। इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज खत्म हुए 5 दिन हो चुके हैं, लेकिन रोहित शर्मा की इंजरी पर अभी तक कोई अपडेट नहीं आया है। इसको लेकर सोशल मीडिया पर फैंस दावा कर रहे हैं कि रोहित शर्मा आईपीएल 2024 से बाहर होने के लिए जानबूझकर चोट का बहाना कर रहे हैं। जानें रोहित को लेकर फैंस इस तरह के दावे क्यों कर रहे हैं।



Yuvraj Singh said, "Rohit Sharma is a 5-time IPL winning captain. Removing him is a big decision. I still would have given Rohit one more season and let Hardik be the vice captain and see how the whole franchise works". (Star Sports). pic.twitter.com/vZrY2r1yug


— Mufaddal Vohra (@mufaddal_vohra) March 14, 2024





ये भी पढ़ें:- IPL 2024: केकेआर को लग सकता है बड़ा झटका, स्टार खिलाड़ी पर मंडराया बाहर होने का खतरा


रोहित और हार्दिक के बीच पुराना है विवाद




रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या के बीच विवाद तो बीते कई महीनों से सुर्खियों में है। मुंबई इंडियंस ने जब से हार्दिक को अपनी टीम में शामिल कर उन्हें कप्तान बनाया है इसके बाद से ही रोहित शर्मा के फैंस का गुस्सा फूट गया है। मुंबई इंडियंस के सबसे सफल कप्तान रहे रोहित शर्मा से कप्तानी छीन लेना, फैंस को हजम नहीं हो रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के दावे के मुताबिक इससे रोहित शर्मा को गहरा ठेस पहुंचा है। हाल ही में रोहित की पत्नी रितिका सजदेह ने अपने पोस्ट से इस आग को और अधिक फैला दी थी। अब जब रोहित शर्मा इंग्लैंड के खिलाफ चोटिल हुए हैं, इसको लेकर फैंस का कहना है कि रोहित जानबूझकर चोटिल हुए हैं, ताकि उन्हें हार्दिक की कप्तानी में नहीं खेलना पड़े।



This could very well be the last season of Rohit Sharma in Mumbai Indians – we all know this.


But it's going to be very interesting to see in which team he will be in IPL 2025. pic.twitter.com/IIekbjvHi8


— Cric Point (@RealCricPoint) March 11, 2024





ये भी पढ़ें:- WPL 2024: RCB और MI के बीच खेला जाएगा सेमीफाइनल, इन 11 धुरंधरों के साथ उतर सकती है टीमें!


मुंबई इंडियंस छोड़ सकते हैं रोहित?




फैंस सोशल मीडिया पर दावा कर रहे हैं कि मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा से कप्तानी छीन कर जो धोखा दिया है, इसी कारण से रोहित हार्दिक पांड्या को सबक सिखाना चाह रहे हैं। फैंस का यह भी दावा है कि रोहित पूरे आईपीएल से ही बाहर रहेंगे। ऐसे में देखने वाली बात होगी कि फैंस के इस दावे में कितनी सच्चाई है। दूसरी ओर रोहित को लेकर एक और खबर सुर्खियां बटोर रही है। मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा है कि रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस छोड़ चेन्नई सुपर किंग्स में शामिल हो सकते हैं।



Rohit Sharma has won the most Player of the Match award by an Indian in IPL history. 🔥


– The Hitman….!!!!! pic.twitter.com/TrdyG6yilR


— Johns. (@CricCrazyJohns) March 12, 2024





ये भी पढ़ें:- IPL 2024 से इंग्लिश खिलाड़ियों के नाम वापस लेने पर भड़का पूर्व खिलाड़ी, ‘ऑक्शन में अपने जोखिम पर खरीदें..’


रोहित के फैंस कर रहे यह मांग




चेन्नई के वर्तमान कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के लिए आईपीएल 2024 आखिरी सीजन हो सकता है। ऐसे में धोनी के आईपीएल से संन्यास लेने के बाद रोहित शर्मा को चेन्नई की कप्तानी सौंपी जा सकती है। कई बड़े खिलाड़ी रोहित को लेकर यह दावा कर चुके हैं। ऐसे में फैंस के भीतर भी इसको लेकर काफी उत्साह है। रोहित के फैंस भी मांग कर रहे हैं कि उन्हें मुंबई छोड़ देना चाहिए। अब देखने वाली बात होगी कि आगामी समय में आईपीएल में क्या उलटफेर देखने को मिलता है।





The post IPL 2024: क्या रोहित की चोट सिर्फ बहाना? हार्दिक की कप्तानी में नहीं खेलना चाहते हैं दिग्गज, सोशल मीडिया पर चर्चा तेज appeared first on News24 Hindi.


http://dlvr.it/T432zS

No comments

Powered by Blogger.