Header Ads

NZ vs AUS, 2nd Test: New Zealand की लेट बॉलिंग Fireworks ने Australia के रन चेज़ को हिला दिया

NZ vs AUS, 2nd Test: New Zealand की लेट बॉलिंग Fireworks ने Australia के रन चेज़ को हिला दिया


NZ vs AUS, 2nd Test के तीसरे दिन AUS ने गेंदबाजी में शानदार प्रदर्शन करते हुए NZ को 372 रनों से हरा दिया. पहले दो मैचों की सीरीज में ऑस्ट्रेलिया (AUS) ने 1-0 की बढ़त बना ली है.

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान Pat Cummins ने 4-62 विकेट लिए, क्योंकि मेहमान टीम, जो पहले ही दो मैचों की सीरीज में 1-0 से आगे चल रही थी, उसने वेलिंग्टन में पिछले हफ्ते की जीत के बाद, न्यूजीलैंड को दूसरी पारी में चाय के बाद 372 रनों पर समेट दिया

christchurch में रविवार को 2nd Test के तीसरे दिन के अंत में ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए 202 रन और छह विकेट हाथ में थे, न्यूजीलैंड ने कुछ देर से गेंदबाजी की आतिशबाजी के साथ गति पकड़ ली।

Australian captain Pat Cummins ने 4-62 विकेट लिए, क्योंकि मेहमान टीम, जो पहले ही दो मैचों की सीरीज में 1-0 से आगे चल रही थी, उसने वेलिंग्टन में पिछले हफ्ते की जीत के बाद, न्यूजीलैंड को दूसरी पारी में चाय के बाद 372 रनों पर समेट दिया

हालांकि, Home Seamers Matt Henry और Debutant Ben Sears ने खेल के अंतिम 90 मिनटों में रोमांचक प्रदर्शन किया और दो-दो विकेट लेकर Steve Smith, Marnus Labuschagne, Usman Khawaja और Cameron Green को सस्ते में वापस भेज दिया।

Australian Team अभी भी अच्छी गति से रन बनाने में सफल रही और सोमवार को 77-4 के स्कोर के साथ फिर से शुरू करेगी, जिसमें मिशेल मार्श, जो 27 रन बनाकर नाबाद थे, और Travis Head, 17 रन बनाकर नाबाद थे, जो अपनी 279 रन की जीत के लक्ष्य को और कम करने की कोशिश करेंगे।

हेगले ओवल में टेस्ट की चौथी पारी में सबसे सफल रन चेज़ 285 रन था, जो न्यूजीलैंड ने पिछले साल ड्राматиक मैच की अंतिम गेंद पर श्रीलंका को हराने के लिए बनाया था।

"अगर आपने दिन की शुरुआत में कहा होता कि हमारे चार विकेट 200 रन पीछे होंगे, तो मुझे लगता है कि हम इसे ले लेते," Black Caps के सलामी बल्लेबाज Tom Latham ने कहा।

उन्होंने कहा, "लड़कों ने बल्ले से काफी fight दिखाई और हमने कुछ key partnerships बनाईं, जो शानदार था, और लोगों ने आज रात गेंद के साथ शानदार प्रदर्शन किया।"

कई Black Caps बल्लेबाजों ने अपनी दूसरी पारी में अच्छी शुरुआत की, लेकिन कोई भी उस तरह की तीन अंकों की पारी में बदलने में सफल नहीं रहा, जो ऑस्ट्रेलिया से खेल को दूर ले जाता।

कमिंस सुबह में सबसे पहले स्ट्राइक करने वाले थे, भले ही उन्हें Latham को 73 रन पर आउट करने के लिए रिव्यू की आवश्यकता थी, न्यूजीलैंड की रातों रात 134-2 की बढ़त में केवल 21 रन जोड़े गए।

Rachin Ravindra और Darryl Mitchell ने चौथे विकेट के लिए 123 रन की साझेदारी की, इससे पहले Josh Hazlewood की गेंद पर एक बाहरी बढ़त ने उन्हें 58 रन के स्कोर के साथ समाप्त कर दिया, न्यूजीलैंड की बढ़त 184 रन थी।

कमिंस, जैसा कि उन्होंने पिछले दिन अंतिम घंटे में खतरनाक बल्लेबाज केन Williamson को आउट करने के लिए किया था, अपने अगले स्पैल की पहली गेंद के साथ रविंद्रा को 82 रन पर आउट कर दिया।

No comments

Powered by Blogger.