Header Ads

IPL 2024: RCB फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, लंदन से भारत लौटे विराट, Viral Video

Virat Kohli Returns: आईपीएल 2024 से पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के फैंस का इंतजार खत्म हो गया है। आरसीबी का दिग्गज खिलाड़ी 2 महीने के बाद भारत लौट आया है। इससे आरसीबी फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है। आरसीबी के तमाम बड़े खिलाड़ी एक के बाद एक करके टीम ज्वाइन करते जा रहे थे, लेकिन विराट कोहली को लेकर कोई अपडेट नहीं था। अब किंग कोहली लंदन से वापस भारत लौट आए हैं। अब वह एक-दो दिनों के भीतर आरसीबी को ज्वाइन कर सकते हैं। आरसीबी फैंस के लिए इससे बड़ी खुशखबरी नहीं हो सकती है।

ये भी पढ़ें:- RCB vs DC: अगर जीतना है Final, तो बैंगलोर को प्लेइंग 11 में इस खिलाड़ी को करना चाहिए शामिल

13 जनवरी को खेला था आखिरी मैच

विराट कोहली पिता बनने वाले थे। इस कारण से वह इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले से ही लंदन चले गए थे। विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा ने बेटे को जन्म दिया है। विराट ने अपने बेटे का नाम अकाय रखा है। अब करीब 2 महीने के बाद विराट की वापसी ना सिर्फ आईपीएल के दृष्टिकोण से अच्छी खबर है, बल्कि टी20 विश्व कप के मद्देनजर भी भारतीय टीम के लिए अच्छी खबर है। ऐसे में देखने वाली बात होगी कि इस 2 महीने के ब्रेक के बाद खिलाड़ी का प्रदर्शन कैसा रहता है। उन्होंने अपना आखिरी मुकाबला 13 जनवरी 2024 को अफगानिस्तान के खिलाफ खेला था। इस मैच में उन्होंने 29 रनों की पारी खेली थी।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: पंजाब किंग्स ने रिवील की अपनी नई जर्सी, प्रीति जिंटा भी रहीं मौजूद, यहां देखें ‘फर्स्ट लुक,’

ओपनिंग मैच में दिखेगा धमाल

विराट कोहली को कोई भी मैच खेले 2 महीने से अधिक का वक्त हो चला है। ऐसे में आईपीएल 2024 में किंग कोहली कैसा कहर बरपाते हैं यह देखने वाली बात होगी। हमेशा की तरह आरसीबी फैंस एक बार फिर से इस उम्मीद में हैं कि उनकी बैंगलोर की टीम आईपीएल ट्रॉफी जीतेगी। इसको लेकर आरसीबी की टीम कमर भी कस चुकी है। फाफ डु प्लेसिस से लेकर ग्लेन मैक्सवेल तक सभी इस मैच के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। खास बात है कि टूर्नामेंट का पहला ही मुकाबला बैंगलोर को चेन्नई के खिलाफ 22 मार्च से खेलना है।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024 GT SWOT Analysis: नया कप्तान, इंजरी की मार; कैसी रहेगी शुभमन गिल की संभावित Playing 11

टी20 विश्व कप खेलने पर असमंजस

बता दें कि विराट कोहली टी20 विश्व कप खेलेंगे या फिर नहीं, यह भी बड़ा सवाल बना हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि विराट कोहली को टी20 विश्व कप के लिए नहीं चुना जाएगा। टीम सेलेक्टर विराट को विश्व कप के लिए चुनने के पक्ष में नहीं हैं। सेलेक्टर का मानना है कि कोहली की जगह युवा खिलाड़ियों को टीम में शामिल किया जाएगा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टीम सेलेक्टर का कहना है कि टी20 विश्व कप यूएसए और वेस्टइंडीज में खेला जाएगा। इस मैदान का कंडीशन कोहली के लिए शूट नहीं करेगा, कोहली यहां तूफानी बल्लेबाजी नहीं कर पाएंगे, इसी कारण से सेलेक्टर उन्हें नहीं चुनने के पक्ष में है। ऐसे में देखने वाली बात होगी कि इस रिपोर्ट में कितनी सच्चाई है।

The post IPL 2024: RCB फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, लंदन से भारत लौटे विराट, Viral Video appeared first on News24 Hindi.

No comments

Powered by Blogger.