Header Ads

IPL 2024: MI के साथ खेलने के नाम पर चोटिल! लेकिन अब RCB के साथ जुड़ सकता है स्टार खिलाड़ी

IPL 2024: आईपीएल 2024 से पहले हार्दिक पांड्या की टेंशन बढ़ती जा रही है। जब से ऑलराउंडर खिलाड़ी को कप्तान बनाया गया, खिलाड़ी के लिए मुश्किलें बढ़ती जा रही है। हार्दिक और रोहित शर्मा के बीच विवाद किसी से छुपा नहीं है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सूर्यकुमार यादव से लेकर जसप्रीत बुमराह भी हार्दिक से नाराज हैं। इस कड़ी में हार्दिक को एक और धोखा मिलता दिख रहा है। एक खिलाड़ी जो मुंबई के साथ खेलने के नाम पर खुद को चोटिल बताया और आईपीएल नहीं खेलने का फैसला किया था। लेकिन अब बताया जा रहा है कि वह रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ जुड़ सकता है।

ये भी पढ़ें:- RCB vs DC: 17 मार्च को लिखा जाएगा नया इतिहास, क्या विराट कोहली का सपना पूरा कर पाएंगी स्मृति मंधाना?

स्टार खिलाड़ी से किया गया रिक्वेस्ट

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि मुंबई इंडियंस के पूर्व स्टार तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम के साथ जुड़ सकते हैं। आर्चर आईपीएल 2023 में मुंबई टीम के हिस्सा थे। आईपीएल 2024 से पहले खिलाड़ी ने ऑक्शन से अपना नाम वापस ले लिया था। खिलाड़ी ने बताया कि वह चोटिल हैं, इस कारण से वह आईपीएल नहीं खेल पाएंगे। इस कारण से आर्चर को एमआई ने रिलीज कर दिया था। आईपीएल से नाम वापस लेने के बाद वह बैंगलोर के एक कैंप में अपनी काउंटी टीम ससेक्स के साथ हैं। वह यहां प्रैक्टिस मैच खेल रहे हैं। शुक्रवार को खिलाड़ी ने कर्नाटक के लिए खेलते हुए 2 विकेट भी झटके थे। वह अभी से टी20 विश्व कप की तैयारी में लगे हैं। अब आरसीबी की ओर से जोफ्रा आर्चर से स्पेशल रिक्वेस्ट की गई।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024 LSG SWOT Analysis: केएल राहुल ने संभाली कमान, विदेशी खिलाड़ियों ने भरी हुंकार; देखें LSG की स्ट्रांग Playing 11

क्या आरसीबी के साथ जुड़ेंगे आर्चर

तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर अभी कुछ दिनों तक बैंगलोर में ही रहने वाले हैं। आर्चर को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि वह आरसीबी के साथ जुड़ सकते हैं। रिपोर्ट की मानें तो खिलाड़ी से अनुरोध किया गया है कि वह आरसीबी के लिए आईपीएल 2024 से पहले कुछ प्रैक्टिस करें। आर्चर एक घातक गेंदबाज हैं, अगर वह आरसीबी के बल्लेबाजों के साथ प्रैक्टिस करते हैं, तो इससे बल्लेबाजों की मदद हो जाएगी। हालांकि खबर यह भी आ रहा है कि आर्चर इसके लिए राजी नहीं होंगे।

ये भी पढ़ें:- WPL 2024 Eliminator: RCB की धमाकेदार जीत, एलिमिनेटर में MI को 5 रन से हराया

17 दिनों का शेड्यूल जारी

आईपीएल 2024 का आगाज 22 मार्च से होने वाला है। आगामी कुछ ही दिनों में क्रिकेट का सबसे रोमांचक टूर्नामेंट शुरू होने वाला है। टूर्नामेंट का पहला मुकाबला सीएसके और आरसीबी के बीच रात 8 बजे से खेला जाएगा। फिलहाल आईपीएल 2024 के सिर्फ 17 दिनों का ही शेड्यूल जारी किया गया है। लोकसभा चुनाव 2024 के कारण पहले सेशन में दिल्ली में एक भी मुकाबला नहीं कराया गया है।

The post IPL 2024: MI के साथ खेलने के नाम पर चोटिल! लेकिन अब RCB के साथ जुड़ सकता है स्टार खिलाड़ी appeared first on News24 Hindi.

No comments

Powered by Blogger.