Header Ads

IPL 2024: रोहित शर्मा के साथ मुंबई इंडियंस ने किया गलत! MI के पूर्व साथी ने इशारों-इशारों में साधा निशाना

Harbhajan Singh Exclusive Interview: आईपीएल 2024 शुरू होने वाला है और 22 मार्च से इसका आगाज हो जाएगा। सीजन का पहला मुकाबला डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स और आरसीबी के बीच खेला जाएगा। उस मुकाबले से पहले या फिर कहें सीजन के करीब एक दो महीने पहले से एक ही डिबेट जारी है वो है मुंबई इंडियंस फ्रेंचाइजी द्वारा रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाना। इस मामले में कई दिग्गज अलग-अलग बयान दे चुके हैं। कई क्रिकेट एक्सपर्ट्स और पूर्व क्रिकेटरों ने कहा था कि मुंबई ने यह फैसला थोड़ा जल्दी ले लिया। उसी बीच मुंबई इंडियंस के पूर्व खिलाड़ी और रोहित शर्मा की कप्तानी में खेल चुके हरभजन सिंह ने बड़ा बयान दिया है।

क्या बोले हरभजन सिंह?

आईपीएल 2024 शुरू होने में 9 दिन शेष हैं लेकिन रोहित को कप्तान से हटाने वाला डिबेट अभी भी शांत नहीं हुआ है। टीम के पूर्व साथी हरभजन सिंह ने भी इस पर न्यूज 24 स्पोर्ट्स से बात करते हुए बड़ा बयान दिया है। उन्होंने साफतौर पर कहा कि मुंबई ने जल्दी कर दी। इशारों-इशारों में उन्होंने फ्रेंचाइजी पर वार भी किया। उन्होंने कहा इस फैसले की टाइमिंग गलत थी। हरभजन सिंह ने कहा,’इस फैसले की थोड़ी टाइमिंग गलत थी। मुझे लगता है कि रोहित शर्मा को एक साल और कप्तानी करनी चाहिए थी।’

उन्होंने आगे कहा,’हालांकि मुंबई इंडियंस ने उनसे बातचीत जरूर की होगी। लेकिन इस पूरे एपिसोड से रोहित शर्मा कितने खुश हैं यह देखने वाली बात होगी। रोहित शर्मा को कुछ साबित करने की जरूरत नहीं है। वह एक अच्छे लीडर , अच्छे बल्लेबाज हैं। एक हीरा बंदा है वो। अब टीम हार्दिक की कप्तानी में कैसा खेलेगी, रोहित कैसा खेलेंगे यह देखने वाली बात होगी।’

हार्दिक पांड्या के लिए कितनी बड़ी चुनौती?

कई दिग्गजों का यह भी मानना है कि हार्दिक पांड्या के लिए एकदम से मुंबई इंडियंस के सेटअप में आना और आकर कप्तानी करना आसान नहीं होगा। हार्दिक ने हालांकि पिछले दो सीजन में गुजरात टाइटंस के लिए अच्छी कप्तानी की है। 2022 में टीम को उन्होंने चैंपियन बनाया और फिर 2023 में टीम रनर अप बनी। अब गुजरात के बाद मुंबई के लिए बतौर खिलाड़ी के बाद बतौर कप्तान आना उनके लिए आसान नहीं होगा।

यह भी पढ़ें- बाबर आजम फिर बनेंगे पाकिस्तान के कप्तान? शाहीन अफरीदी से छिन सकती है कमान

यह भी पढ़ें- IPL 2024: सरफराज खान के लिए नई उम्मीद, आईपीएल 17 से पहले ये टीम लगा सकती है दांव!

The post IPL 2024: रोहित शर्मा के साथ मुंबई इंडियंस ने किया गलत! MI के पूर्व साथी ने इशारों-इशारों में साधा निशाना appeared first on News24 Hindi.

No comments

Powered by Blogger.