Header Ads

IPL 2024: ‘…कोई किसी का नहीं, मगर हम तैयार,’ हार्दिक पांड्या ने शेयर किया रोहित का वीडियो, लिखी ये बात

IPL 2024 Hardik Pandya Rohit Sharma Video: भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा आगामी आईपीएल 2024 में कप्तानी बल्कि बतौर खिलाड़ी खेलने वाले हैं। रोहित शर्मा से हाल ही में कप्तानी छीनकर हार्दिक पांड्या को मुंबई इंडियंस ने अपना कप्तान बनाया था। उसके बाद खासा बवाल हुआ। कई लोगों ने इस फैसले पर नाराजगी जताई। दिग्गज भी इससे खुश नहीं दिखे। मगर अब टूर्नामेंट नजदीक है और उससे पहले अलग-अलग प्रोमो और वीडियो सामने आ रहे हैं। उसी कड़ी में शुक्रवार को एक नया प्रोमो आया जिसमें सभी टीमों के बड़े खिलाड़ी या कप्तान दूसरी टीम वालों को चिढ़ा रहे हैं। इसी वीडियो को हार्दिक ने एक्स पर शेयर किया।

इस वीडियो में रोहित शर्मा भी हैं लेकिन यहां भी रोहित और हार्दिक साथ नहीं नजर आए। मगर रोहित का वीडियो हार्दिक ने अपनी प्रोफाइल पर जरूर शेयर किया। इस वीडियो में रोहित का दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत से फेस ऑफ हो रहा है। वहीं हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या भी इस वीडियो में बातचीत करते दिख रहे हैं। इस वीडियो में साफतौर पर थीम यह है कि इस टूर्नामेंट में कोई टीम या कोई खिलाड़ी या कोई भी भाई नहीं बल्कि सब एक दूसरे के प्रतिस्पर्धी हैं। इसी वीडियो को हार्दिक ने खास कैप्शन के साथ शेयर किया।

‘…कोई किसी का नहीं’

हार्दिक पांड्या ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा कि, ‘भाई ने तो बता दिया कि इस टूर्नामेंट में कोई किसी का नहीं, मगर हम भी हैं तैयार’। इस कैप्शन का साफ अर्थ था जो वीडियो में उनकी और उनके भाई क्रुणाल पांड्या के बीच बातचीत हुई। इस वीडियो में क्रुणाल कहते हैं कि इस टूर्नामेंट में कोई किसी का भाई नहीं है। फिर जवाब में हा4दिक ने लिखा कि मगर हम भी हैं तैयार।

इसी वीडियो में रोहित शर्मा और ऋषभ पंत के बीच बैंटर दिखता है जिसमें रोहित को पंत बस में नहीं चढ़ने देते हैं। साथ ही अय्यर को ईशान किशन और हार्दिक पांड्या ढक्कन कहते दिखते हैं। वहीं पूर्व क्रिकेटर्स मोहिंदर अमरनाथ, कृष्णमचारी श्रीकांत भी इसमें नजर आ रहे हैं अपनी-अपनी टीम को सपोर्ट करते हुए। साथ ही गायक दलेल मेंहदी, पंजाब की सह मालकिन प्रीति जिंटा और कई फैंस अपनी टीम का समर्थन करते दिख रहे हैं।

यह भी पढ़ें- IPL 2024: DC को लगा एक और झटका, बाहर हुआ स्टार खिलाड़ी, धाकड़ बल्लेबाज की हुई एंट्री

यह भी पढ़ें- IPL 2024 MI SWOT Analysis: नई टीम, नया कप्तान; हार्दिक पांड्या वाली मुंबई इंडियंस की संभावित Playing 11

The post IPL 2024: ‘…कोई किसी का नहीं, मगर हम तैयार,’ हार्दिक पांड्या ने शेयर किया रोहित का वीडियो, लिखी ये बात appeared first on News24 Hindi.

No comments

Powered by Blogger.