Header Ads

‘ये कैसे हुआ…’, पॉल कफलिन का कैच देखकर बेन स्टोक्स ने दबाई दांतों तले उंगली, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

Paul Coughlin Catch Video: क्रिकेट फैंस की निगाह इस समय टी20 वर्ल्ड कप 2024 पर टिकी हुई है। इसी समय पर इंग्लैंड में टी20 ब्लास्ट का टूर्नामेंट हो रहा है। टी20 वर्ल्ड कप 2024 की वजह से फैंस की नजर इस टूर्नामेंट पर नहीं जा रही हैं। हालांकि डरहम टीम की तरफ से खेल रहे तेज गेंदबाज पॉल कफलिन ने एक हैरतगंज कैच पकड़ लिया है। इस कैच को देख कर हर कोई हैरान रह गया है। इस कैच के वीडियो को इंग्लैंड की टेस्ट टीम के कप्तान बेन स्टोक्स ने भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

खुद को बचाने के दौरान पकड़ी कैच

हाल में ही टी20 ब्लास्ट में डरहम और लंकाशायर के बीच मैच हुआ था। इस मैच में मैथ्यू हर्स्ट ने तेज गेंदबाज पॉल कफलिन की गेंद पर आगे निकल कर बड़ा शॉट लगाने की कोशिश की थी। उन्होंने बहुत जोर से इस शॉट को मारा था। इस दौरान खुद को बचाने के लिए कुछ सेकेंड्स का ही टाइम था। उन्होंने अपना सिर बचाने के लिए जैसे ही अपना हाथ आगे, गेंद उनके हाथ में आ गई। कफलिन की इस कोच को देख कर सभी ने दांतों तले उंगली दबा ली। कफलिन अगर इस कैच को ना पकड़ते तो उन्हें चोट भी लग सकती थी।

 

बेन स्टोक्स ने भी सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

इंग्लैंड की टेस्ट टीम के कप्तान बेन स्टोक्स भी इस कैच को देखकर हैरान रह गए। उन्होंने इस कैच के वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर भी किया था। उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,’ये कैसे हुआ? ये कोई मजाक नहीं है।’

डरहम ने हासिल की जीत

अगर इस मैच की बात करें तो डरहम की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर्स में 3 विकेट के नुकसान पर 218 बनाए थे। इस मैच में डरबन के लिए ग्राहम क्लार्क ने 87 और बेडिंगहम ने 78 रनों की पारी खेली थी। लक्ष्य का पीछा करते हुए लंकाशायर की टीम 20 ओवर्स में 216 रन ही बना सकी। डरहम के लिए कैलम पार्किंसन ने 3 और पॉल कफलिन ने 2 विकेट लिए।

 

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: सुपर-8 में टीम इंडिया के मैच कंफर्म, ऑस्ट्रेलिया नहीं इस टीम से होगा खतरा

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: सुपर-8 की 8 टीमें पक्की, 12 टीमें बाहर; 4-4 टीमों के बने 2 ग्रुप

The post ‘ये कैसे हुआ…’, पॉल कफलिन का कैच देखकर बेन स्टोक्स ने दबाई दांतों तले उंगली, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो appeared first on News24 Hindi.

No comments

Powered by Blogger.