Header Ads

एक फोटो दे दीजिए ना सर… फैन की डिमांड को पूरा करने से खुद को रोक नहीं पाए धोनी

MS Dhoni Viral Video: भारत के सबसे सफल कप्तान महेंद्र सिंह धोनी हमेशा ही अपने सौम्य व्यवहार के लिए जाने जाते हैं। क्रिकेट से मैदान से लेकर निजी जिंदगी में भी धोनी कूल ही नजर आते हैं। हाल में ही एक फैन ने उनसे फोटो की डिमांड कर दी, जिसके बाद धोनी ने बिना कोई देर लगाए अपने फैन के साथ फोटो खिंचाई। अब उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

फैन के साथ फोटो हुई वायरल

हाल में ही महेंद्र सिंह धोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वो अपनी ब्लैक मर्सिडीज से वापस आ रहे हैं। इस दौरान उनका एक फैन उनसे एक फोटो की गुजारिश करता है। कैप्टन कूल अपने फैन की इस ख्वाहिश को तुरंत पूरा करते है।

 

परिवार के साथ वीडियो भी आया था सामने

इससे पहले धोनी का अपने परिवार के साथ एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में धोनी पत्नी साक्षी, बेटी जीवा और अपने कुत्तों के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रह हैं। इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि उनके पास अलग-अलग ब्रीड के डॉग हैं। धोनी को कुत्ते पालने का बहुत शौक है और सोशल मीडिया पर उनके कई वीडियो भी वायरल होते रहते हैं।

 

भविष्य को लेकर लग रही हैं अटकले

इस बार आईपीएल में धोनी ने अपने फ्यूचर को लेकर कोई अपडेट नहीं दिया है। फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि वो अगली बार आईपीएल में एक बार फिर से खेल सकते हैं। चेन्नई सुपरकिंग्स टीम मैनेजमेंट ने भी कहा है कि वो उम्मीद करते हैं कि धोनी एक और सीजन में टीम के साथ रहेंगे। हालांकि अभी तक धोनी ने अपने फ्यूचर को लेकर कोई भी बयान नहीं दिया है।

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: सुपर-8 में टीम इंडिया के मैच कंफर्म, ऑस्ट्रेलिया नहीं इस टीम से होगा खतरा

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: सुपर-8 की 8 टीमें पक्की, 12 टीमें बाहर; 4-4 टीमों के बने 2 ग्रुप

The post एक फोटो दे दीजिए ना सर… फैन की डिमांड को पूरा करने से खुद को रोक नहीं पाए धोनी appeared first on News24 Hindi.

No comments

Powered by Blogger.