Header Ads

छह महीने बाद मोहम्मद शमी ने शुरू की गेंदबाजी, रिटर्न को लेकर सामने आया ये बड़ा अपडेट

Mohammed Shami News: टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी 2023 वर्ल्ड कप के बाद एक बार फिर से वापसी करने को तैयार हैं। इसको लेकर उन्होंने पसीना बहाना शुरू कर दिया है। हालांकि अभी वो अपनी पूरी ताकत के साथ गेंदबाजी नहीं कर रहे हैं, लेकिन उन्होंने शुरुआत कर दी है। ये टीम इंडिया के फैंस के लिए गुड न्यूज है क्योंकि इस चोट की वजह से वो इस साल आईपीएल और टी 20 वर्ल्ड कप नहीं खेल पाए।


सोशल मीडिया पर शेयर की वीडियो




मोहम्मद शमी ने हाल में ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वो ट्रेनिंग कर करते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि वर्ल्ड कप के दौरान शमी को एड़ी में चोट लग गई थी। इस चोट की वजह से वो करीब 6 महीने से क्रिकेट के मैदान से दूर हैं।


शमी ने शुरू की बोलिंग




मोहम्मद शमी पिछले साल हुए वनडे वर्ल्ड कप 2023 के बाद से एक्शन से दूर हैं। उन्होंने इस साल फरवरी में ही सर्जरी कराई थी। ऐसे में वो फिर से अपनी फिटनेस को हासिल करने में लगे हैं। उनके बचपन के कोच बदरुद्दीन सिद्दीकी ने हाल में ही दिए इंटरव्यू में बताया था, ‘शमी ने गेंदबाजी करना शुरू कर दिया है। वो अभी पूरे रनर अप के साथ गेंदबाजी नहीं कर रहे हैं। उन्होंने अभी नेट्स में सिर्फ गेंद को छोड़ना शुरू कर दिया है। ऐसे में वो जल्द ही फुल स्ट्रेंथ के साथ गेंदबाजी कर सकते हैं।


इस सीरीज से कर सकते हैं वापसी




इससे पहले शमी की वापसी को लेकर बीसीसीआई सचिव जय शाह ने कहा था कि वो बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली सीरीज में वापसी कर सकते हैं। भारत को इस साल बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के लिए ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर जाना है। ऑस्ट्रेलिया में भारत को 5 मैचों की सीरीज खेलनी है। इस सीरीज में मोहम्मद शमी को अहम भूमिका निभानी होगी। ऐसे में बीसीसीआई अभी शमी की वापसी पर कोई जल्दबाजी नहीं करना चाहता है।


ये भी पढ़ें:- IND vs AFG: भारतीय टीम ने पहली बार बटोरी ये उपलब्धि, जानकर आप भी देंगे शाबाशी


ये भी पढ़ें:- IND vs AFG: BCCI ने शेयर किया ड्रेसिंग रूम का खास वीडियो, ये खिलाड़ी बना बेस्ट फील्डर


The post छह महीने बाद मोहम्मद शमी ने शुरू की गेंदबाजी, रिटर्न को लेकर सामने आया ये बड़ा अपडेट appeared first on News24 Hindi.


http://dlvr.it/T8cYJR

No comments

Powered by Blogger.