Header Ads

IND vs BAN: क्या भारत की सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीद को लगेगा झटका? जानें कैसा है एंटीगा का मौका

T20 World Cup 2024 IND vs BAN: टी20 विश्व कप 2024 के सुपर 8 में भारत और बांग्लादेश के बीच आज मुकाबला खेला जाएगा। भारत अभी तक इस टूर्नामेंट में अजेय रहा है। अब भारत की निगाह इस मैच में जीत हासिल करने के बाद सेमीफाइनल के और करीब पहुंचने की होगी। ये मुकाबला भारतीय समयानुसार रात 8 बजे से खेला जाएगा। हालांकि इस मैच में बारिश का साया मंडरा रहा है।


मैच के दौरान हो सकती है बारिश


टी20 वर्ल्ड कप में भारत एक बार भी बांग्लादेश के खिलाफ नहीं हारा है। 2022 टी20 वर्ल्ड कप में भारत ने बांग्लादेश को डकवर्थ लुईस के तहत 5 रन से जीत हासिल की थी। एंटीगा में हो रहे इस मैच में भी बारिश की संभावना है। एक्यूवेदर की रिपोर्ट की अनुसार, भारत और बांग्लादेश के मैच के दौरान भारी बारिश हो सकती है। मुकाबले के समय गरज चमक के साथ भारी बारिश हो सकती है।


 



Virat Kohli and Rohit Sharma getting in a net session ahead of India’s #T20WorldCup clash against Bangladesh 👀 pic.twitter.com/jA0NsM7rEb


— ICC (@ICC) June 22, 2024





जानें मौसम का पूर्वानुमान






समय (भारत के अनुसार)

बारिश की संभावना





7:30 PM भारतीय समायनुसार

46%





8:30 PM भारतीय समायनुसार

51%





9:30 PM भारतीय समायनुसार

47%





10:30 PM भारतीय समायनुसार

32%





11:30 PM भारतीय समायनुसार

32%









जानें मैच रद्द होने पर क्या होगा


इस बार वर्ल्ड कप में सुपर-8 के किसी भी मैच के लिए रिजर्व डे नहीं रखा गया है। ऐसे में अगर भारत और बांग्लादेश के बीच मैच रद्द होता है तो दोनों ही टीमों को एक-एक अंक मिल जाएंगे। भारत तीन अंकों के साथ अपने ग्रुप में टॉप पर तो बनी रहेगी लेकिन उसकी सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीद को झटका लग सकता है। ऐसे में भारत को अगर सेमीफाइनल में अपनी जगह बनानी है तो उसे हर हाल में ऑस्ट्रेलिया को हराना होगा।


 



Barbados ✈️ Antigua #TeamIndia have arrived for today’s Super 8 clash against Bangladesh 👌👌#T20WorldCup pic.twitter.com/RM54kEWP3W


— BCCI (@BCCI) June 22, 2024





ये भी पढ़ें:- IND Vs BAN: मैच से पहले रोहित, विराट और जडेजा ने किया ये काम, तीनों हैं आउट ऑफ फॉर्म


ये भी पढ़ें:- वर्ल्ड कप में बड़ा उलटफेर, फंस गया साउथ अफ्रीका और इंग्लैंड का सेमीफाइनल टिकट


The post IND vs BAN: क्या भारत की सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीद को लगेगा झटका? जानें कैसा है एंटीगा का मौका appeared first on News24 Hindi.


http://dlvr.it/T8d2zZ

No comments

Powered by Blogger.