Header Ads

T20 WC 2024: विश्व कप से बाहर होकर बौखला गया पाकिस्तान, बेतुके बयान पर फैंस ने लगा दी क्लास

T20 World Cup 2024: टी20 विश्व कप में टीम इंडिया धमाल मचा रही है। अब भारतीय टीम 27 जून को इंग्लैंड के साथ सेमीफाइनल मुकाबला खेलने वाली है। वहीं दूसरी तरफ पाकिस्तान की टीम सुपर-8 में भी अपनी जगह नहीं बना पाई थी। लीग स्टेज में भारत और यूएसए से हारने के बाद ही पाकिस्तान की टीम विश्व कप से बाहर हो गई थी। जिसके बाद अब पाकिस्तान पूरी तरह से बौखला गया है। टीम इंडिया के गेंदबाजों पर पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर का बेतुका बयान सामने आया है।


अर्शदीप की स्विंग गेंद पर उठाया सवाल




पाकिस्तान की टीम विश्व कप से बाहर होकर स्वदेश लौट चुकी है। वहीं अब टीम इंडिया के गेंदबाजों को लेकर पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर इंजमाम-उल-हक का एक बेतुका बयान सामने आया है। एक पाकिस्तानी टीवी चैनल पर बोलते हुए इंजमाम-उल-हक ने कहा कि अर्शदीप सिंह की गेंदें स्विंग कर रही थीं भारत की ओर से गेंद के साथ कुछ छेड़छाड़ की गई थी। ये बयान सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस ने इंजमाम-उल-हक की जमकर क्लास लगानी शुरू कर दी।



Inzamam Ul Haq said, “Arshdeep Singh’s balls were swinging, something was done to the ball by India”. pic.twitter.com/63m1YoW7RE


— Mufaddal Vohra (@mufaddal_vohra) June 26, 2024





एक यूजर ने कमेंट करके लिखा हां, भारत ने निश्चित रूप से कुछ किया है और इसे प्रतिभा कहा जाता है। जो सैन्य शक्ति से नहीं, बल्कि जमीन पर अभ्यास से आती है।



Yes, something definitely done by India and it’s called talent. which comes from practicing on the ground, not on a military fissility😄😂🤣


— Gyan Jara Hatke (@GyanJaraHatke) June 26, 2024





वहीं एक यूजर कमेंट में इंजमाम-उल-हक के आउट होने की एक वीडियो शेयर करके लिखा सबसे पहले, आइए हम सब इस पर हंसें। फिर, हम इस बयान पर हंस सकते हैं। इंजमाम-उल-हक के शानदार रन-आउट पर भी हंसें।



First, let’s all laugh at this. Then, we can laugh at the statement.


And finally, let’s have a chuckle at Inzamam-ul-Haq’s legendary run-outs! 🤣🤣🤣 pic.twitter.com/sr7pSw3JbP


— Khurram Farooqui 🇮🇳 (@iamkhur) June 26, 2024





ये भी पढ़ें:- इंग्लैंड के खिलाफ भारत का प्रदर्शन डरावना, देखें प्लेइंग-11 की क्या है परफार्मेंस?


ऑस्ट्रेलिया को हराकर सेमीफाइनल पहुंची थी टीम इंडिया




सुपर-8 के अपने आखिरी मैच में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को 24 रनों से हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई। इस मैच में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने ताबड़तो़ बल्लेबाजी करते हुए 92 रन बनाए थे। जिसके बाद अफगानिस्तान ने बांग्लादेश को हराकर ऑस्ट्रेलिया को विश्व कप से बाहर करा दिया।


ये भी पढ़ें:- 15 रात सो नहीं पाया ये भारतीय ख‍िलाड़ी, फ‍िर T20 WC में ऐसे मचा द‍िया महातूफान


ये भी पढ़ें:- साउथ अफ्रीका में हुआ जन्म, इंग्लैंड के लिए खेला क्रिकेट; अब ये दिग्गज बना रहा अफगानिस्तान को खूंखार टीम


The post T20 WC 2024: विश्व कप से बाहर होकर बौखला गया पाकिस्तान, बेतुके बयान पर फैंस ने लगा दी क्लास appeared first on News24 Hindi.


http://dlvr.it/T8nP3z

No comments

Powered by Blogger.