Header Ads

ऑस्ट्रेलिया को रोहित शर्मा ने चटाई धूल तो क्या बोल गया ये दिग्गज पाकिस्तानी खिलाड़ी?

T20 World Cup 2024 में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को करारी शिकस्त देकर शानदार तरीके से सेमीफाइनल में एंट्री कर ली है। वहीं, ऑस्ट्रेलिया को सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए अब बांग्लादेश-अफगानिस्तान के मैच पर निर्भर होना पड़ा है। भारत टूर्नामेंट में अब तक अजेय रहा है। सुपर-8 के इस अंतिम मुकाबले में भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने अपनी आतिशी पारी से सभी भारतीय प्रशंसकों का मन मोह लिया। इस बीच पाकिस्तान के दिग्गज खिलाड़ी ने भी रोहित शर्मा के लिए रिएक्शन दिया है। जिसे सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।


कौन है ये दिग्गज खिलाड़ी




ये दिग्गज खिलाड़ी पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर हैं। शोएब अख्तर को रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से भी जाना जाता है। शोएब हमेशा भारतीय टीम के लिए अपनी प्रतिक्रिया सोशल मीडिया अकाउंट पर देते रहते हैं। भारत-ऑस्ट्रेलिया के मैच के बाद भी उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह रोहित शर्मा और टीम इंडिया की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं। शोएब ने कहा कि रोहित शर्मा ने अकेले ही ऑस्ट्रेलिया को पानी पिला दिया है। टीम इंडिया ने लाजवाब खेल दिखाया है।


ये भी पढ़ें;- T20 WC 2024: सेमीफाइनल में 3 टीमें कन्फर्म, 1 जगह के लिए 3 में छिड़ी जंग


क्या बोले शोएब अख्तर




शोएब अख्तर ने कहा कि भारत को ऑस्ट्रेलिया ने पिछले साल वर्ल्ड कप में हराया था। भारत ये जीता हुआ मैच हार गई थी। टीम डिप्रेशन से गुजर रही थी, उस डिप्रेशन को उन्होंने जीत में तब्दील कर दिया है। भारत इस मैच में अपने पुराने दर्द को लेकर उतरा था। रोहित शर्मा ने कमाल किया है। टीम इंडिया ने जबरदस्त बदला ले लिया है। भारत सुपर-8 के इस मैच में ऑस्ट्रेलिया को मारने के इरादे के साथ ही उतरी थी। रोहित ने धमाका किया है। उसने वही किया है जो उसे करना चाहिए थे। रोहित ने स्टार्क को क्या मारा है। मेरा दिल कर रहा था कि रोहित शर्मा आज 150 रन बनाएं।



India’s perfect revenge on a big stage pic.twitter.com/bcuK19Bbzz


— Shoaib Akhtar (@shoaib100mph) June 24, 2024





रोहित शर्मा का कैसा रहा प्रदर्शन




भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने इस मैच में 41 गेंदों पर 92 रन की आतिशी पारी खेली। रोहित शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया के मुख्य गेंदबाज मिचेल स्टार्क के एक ही ओवर में ताबड़तोड़ 29 रन ठोक डाले। उनकी इस तूफानी पारी ने भारतीय क्रिकेट प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।


ये भी पढ़ें;- T20 WC 2024: AUS, BAN, AFG तीनों ही इस तरह कर सकते हैं सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई, समझें समीकरण


The post ऑस्ट्रेलिया को रोहित शर्मा ने चटाई धूल तो क्या बोल गया ये दिग्गज पाकिस्तानी खिलाड़ी? appeared first on News24 Hindi.


http://dlvr.it/T8kTyN

No comments

Powered by Blogger.