Header Ads

T20 WC 2024: USA का सुपर-8 में इन टीमों से भिड़ना लगभग तय, जानिए शेड्यूल

USA Super 8 Matches Schedule: यूएसए की टीम ने टी-20 वर्ल्ड कप में इतिहास रचते हुए सुपर-8 में जगह बना ली है। इसके साथ ही यूएसए ने अगले टी-20 विश्व कप 2026 के लिए भी क्वालीफाई कर लिया है। जो टीम 2019 से पहले कभी टी-20 इंटरनेशनल नहीं खेली, उसने बड़ा मुकाम हासिल कर दुनिया को चौंकाया है। अब यूएसए सुपर-8 में भिड़ने के लिए तैयार है। उसके दो मुकाबले तय हो चुके हैं। जबकि तीसरा मुकाबला बी-1 की टीम से होगा। आइए आपको बताते हैं यूएसए की टीम का सुपर-8 मैचों का शेड्यूल…

19 जून को खेला जाएगा पहला मुकाबला

यूएसए की टीम अपना पहला सुपर-8 मैच साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेलेगी। ये मैच 19 जून को सर विवियन रिचर्ड्स स्टेडियम एंटीगुआ में खेला जाएगा। जिस तरह से यूएसए और साउथ अफ्रीका ने इस वर्ल्ड कप में प्रदर्शन किया है। उसे देखते हुए कहा जा सकता है कि दोनों ही टीमों के बीच ये मुकाबला कांटे का रहने वाला है। ये मैच भारतीय समयानुसार रात 8 बजे से खेला जाएगा।

दूसरा मैच वेस्ट इंडीज से होना तय 

अब बारी आती है दूसरे मुकाबले की। यूएसए का ये मैच वेस्ट इंडीज के खिलाफ हो सकता है। ये मैच केंसिंग्टन ओवल, बारबाडोस में होगा। विंडीज भी इस वर्ल्ड कप में अभी तक तीनों मुकाबले जीती है। ऐसे में इस मुकाबले के भी कांटे के होने की उम्मीद है। ये मुकाबला 21 जून को भारतीय समयानुसार सुबह 6 बजे से होगा।

ऑस्ट्रेलिया से हो सकता है तीसरा मुकाबला

यूएसए का सुपर-8 में तीसरा मुकाबला बी ग्रुप की टॉप टीम से होगा। ये मैच ऑस्ट्रेलिया से होना लगभग तय है। ऑस्ट्रेलिया अभी पॉइंट्स टेबल में टॉप पर है। उसका अगला मुकाबला स्कॉटलैंड से है। ऐसे में वह स्कॉटलैंड के खिलाफ जीतकर टॉप पर बनी रह सकती है। फिर उसका यूएसए से मुकाबला हो सकता है। ये मैच बारबाडोस में ही 23 जून को भारतीय समयानुसार रात 8 बजे से खेला जाएगा।

ये भी पढ़ें: T20 World Cup 2024 : सुपर 8 में भारत का शेड्यूल हुआ फाइनल, जानें कब किस टीम से होगा मुकाबला 

ये भी पढ़ें: T20 WC 2024: सुपर-8 के दौरान बारिश आई तो कैसे निकलेगा नतीजा? जान लें ये नियम

The post T20 WC 2024: USA का सुपर-8 में इन टीमों से भिड़ना लगभग तय, जानिए शेड्यूल appeared first on News24 Hindi.

No comments

Powered by Blogger.