Header Ads

IND vs AFG: इस खिलाड़ी का कट सकता है पत्ता, ऐसी हो सकती है टीम इंडिया की Playing 11

T20 World Cup 2024 IND vs AFG: टीम इंडिया आज से अपने सुपर-8 अभियान की शुरुआत करने जा रही है। सुपर-8 में भारतीय टीम का सामना अफगानिस्तान से होगा। 8 दिनों के लंबे ब्रेक के बाद आज रोहित एंड कंपनी एक्शन में होगी। अफगानिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में एक-दो बदलाव देखने को मिल सकता है। अभी तक टीम इंडिया ने अपने सभी मैच अमेरिका में खेले थे। जिसके बाद अब सुपर-8 के सभी मैच वेस्टइंडीज में खेले जाएंगे।


इस तेज गेंदबाज की होगी छुट्टी!




अभी तक अमेरिका में खेले गए मुकाबलों में तेज गेंदबाजों को ज्यादा मदद मिली थी। जिसके चलते टीम इंडिया तीन तेज गेंदबाजों के साथ मैदान पर उतरी थी। वहीं वेस्टइंडीज में स्पिन गेंदबाजों को ज्यादा मदद मिलती है। ऐसे में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन से आज एक तेज गेंदबाज का पत्ता कट सकता है। रिपोर्ट्स के अनुसार तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज को अफगानिस्तान के साथ होने वाले मैच में प्लेइंग इलेवन से बाहर किया जा सकता है। जसप्रीत बुमराह और अर्शदीप सिंह के मुकाबले सिराज का प्रदर्शन उतना खास नहीं रहा है।



Gearing 🆙 for the Super 8s 👌 👌


Prep Mode 🔛 for #TeamIndia 👍 👍#T20WorldCup pic.twitter.com/DjR38cuJZi


— BCCI (@BCCI) June 19, 2024





ये भी पढ़ें:- Video: सुपर-8 में साउथ अफ्रीका की जीत के बाद Points Table में हलचल, USA की बढ़ी टेंशन


कुलदीप यादव की होगी एंट्री!




अफगानिस्तान के साथ होने वाले मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन को लेकर काफी चर्चा हो रही है। सबसे ज्यादा चर्चा इस बात की हो रही है कि युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव में से कौन कप्तान रोहित शर्मा की पहली पसंद होगा। अभी तक इन दोनों को एक भी मैच में खेलने का मौका नहीं मिला है।



Team India’s most probable playing XI against Afghanistan, tomorrow –


1. Rohit Sharma (C)

2. Virat Kohli

3. Rishabh Pant

4. Surya Kr Yadav

5. Shivam Dube

6. Hardik Pandya

7. Axar Patel

8. Ravindra Jadeja

9. Kuldeep Yadav

10. Jasprit Bumrah

11. Arshdeep Singh pic.twitter.com/p80jfo4Mcr


— Vishal. (@SPORTYVISHAL) June 19, 2024





रिपोर्ट्स के अनुसार वेस्टइंडीज की स्पिन फ्रेंडली पिचों पर टीम इंडिया को कुलदीप यादव ज्यादा फायदा पहुंचा सकते हैं। भले ही चहल ने आईपीएल में कुलदीप से ज्यादा विकेट लिए हो लेकिन इकॉनमी रेट की बात करे तो वो कुलदीप का ज्यादा बेहतर है। ऐसे में चहल की बजाय कुलदीप पर ज्यादा भरोसा जताया जा सकता है।


ये भी पढ़ें:- IND vs AFG: ऋषभ पंत की चोट पर आया बड़ा अपडेट, नेट्स में दिखा चैंपियन


ये भी पढ़ें:- T20 World Cup 2024: सुपर 8 में भारत का पहला मुकाबला अफगानिस्तान से, जानें T20I में किसका पलड़ा है भारी


The post IND vs AFG: इस खिलाड़ी का कट सकता है पत्ता, ऐसी हो सकती है टीम इंडिया की Playing 11 appeared first on News24 Hindi.


http://dlvr.it/T8Wg1x

No comments

Powered by Blogger.