Header Ads

Video: सेमीफाइनल में पहुंचने की खुशी में अफगानिस्तान की सड़कों पर क्या हुआ? देखें वीडियो

T20 World Cup 2024 में अफगानिस्तान की टीम ने इतिहास रचते हुए सेमीफाइनल का टिकट हासिल कर लिया है। अब सेमीफाइनल में अफगानिस्तान का साउथ अफ्रीका से सामना होगा। अफगानिस्तान ने सुपर-8 में भारत से मिली हार के बाद शानदार वापसी की और ऑस्ट्रेलिया व बांग्लादेश जैसी टीमों को धूल चटाकर सेमीफाइनल का टिकट हासिल किया। बांग्लादेश के खिलाफ अफगानिस्तान ने बेहद रोमांचक मैच खेला। लो स्कोरिंग मैच में अफगानिस्तान ने बांग्लादेश को ऑलआउट करके क्रिकेट जगत में धूम मचा देने वाली जीत हासिल की।


ये भी पढ़ें:- ‘नौटंकी’ करना अफगान‍िस्‍तान को पड़ेगा भारी? स्‍टार ख‍िलाड़ी पर ग‍िर सकती है गाज, देखें ICC का नियम


इस जीत के बाद सेमीफाइनल में पहुंचने की खुशी में पूरा अफगानिस्तान रंग गया। वेस्टइंडीज हो या अफगानिस्तान, टीम के प्रशंसक सड़क पर उतर चुके हैं और जश्न मना रहे हैं। इस जीत के बाद अफगानिस्तान की सड़कों पर भीड़ एकजुट हो गई हो और जश्न मनाती हुई नजर आ रही है। वहीं, जीत के बाद अफगानिस्तान के खिलाड़ी भी रोते हुए दिखाई दिए। कप्तान समेत सभी खिलाड़ी खुशी के आंसू बहाते हुए जश्न मना रहे थे। दूसरी ओर अफगानिस्तान के विदेश मंत्री आमिर खान मुत्तकी ने भी कप्तान राशिद खान को वीडियो कॉल कर के जीत की बधाई दी। वीडियो में देखें अफगानिस्तान की जीत की खुशियां किस तरह वेस्टइंडीज से लेकर अफगानिस्तान तक मनाई गई?



د هېواد د بهرنیو چارو وزیر ښاغلي امیر خان متقي د نړیوال جام نیمه پایلوبو ته د افغان اتلانو د لارموندنې په پار لوبډلمشر راشد خان ته مبارکي ورکړه او لوبډلې ته یې د لا زیاتو بریاو غوښتنه وکړه، د دوی بشپړې ټیلیفوني خبرې اترې دلته اورېدلی شئ. pic.twitter.com/YMz3jI6Mwe


— Afghanistan Cricket Board (@ACBofficials) June 25, 2024





The post Video: सेमीफाइनल में पहुंचने की खुशी में अफगानिस्तान की सड़कों पर क्या हुआ? देखें वीडियो appeared first on News24 Hindi.


http://dlvr.it/T8lDMw

No comments

Powered by Blogger.