Header Ads

‘बेगम को लेकर साथ में घूमना..’ हारिस राउफ विवाद के बाद PAK टीम पर भड़का पूर्व पाकिस्तानी

Haris Rauf Viral Video Controversy: पाकिस्तान क्रिकेट टीम की इन दिनों काफी आलोचनाएं हो रही है। वजह है टीम का विश्व कप में खराब प्रदर्शन। बाबर आजम की टीन लीग मुकाबलो में हारकर ही विश्व कप से बाहर हो गई। जिसके बाद फैंस में काफी आक्रोश देखने को मिल रहा है। हाल ही में पाक टीम के तेज गेंदबाजी हारिस राउफ के साथ एक फैन बदतमीजी की थी, जिसके बाद हारिस उसको मारने के लिए भी दौड़े थे। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल भी हुआ। वहीं अब खुद पाकिस्तान के ही पूर्व क्रिकेटर इस मामले को लेकर पूरी पाकिस्तान टीम को खरीखोटी सुनाई है।


पाक टीम पर लगाया अनुशासनहीनता का आरोप




पाकिस्तान टीम के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज अतीक ने कई मामलों को लेकर पाक टीम के खिलाड़ियों पर अनुशासनहीनता का आरोप लगाया है। अतीक का कहना है कि हमारे दौर में टीम के साथ एक कोच और एक मैनेजर हुआ करता था और इस तरह ही टीम चलती थी लेकिन आप लोग इस तरह का ड्रामा कर रहे हैं। आपके 17 खिलाड़ी है और सुना आपने 60 कमरे बुक करवाए हैं ये क्या मजाक है…आप वहां क्रिकेट खेलने गए हैं या छुट्टियां मनाने।



Kalesh b/w a Fan and Pakistani Bowler Haris Rauf (Haris Rauf Fight His wife tried to stop her, Haris: Ye indian hi hoga

Guy- Pakistani hu)

pic.twitter.com/e4DpwX0b4S


— Ghar Ke Kalesh (@gharkekalesh) June 18, 2024





ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: इंग्लैंड का सेमीफाइनल में पहुंचना लगभग तय, ऐसा है दोनों ग्रुप की Points Table का हाल


परिवार को साथ ले जाने पर भी उठाए सवाल




अक्सर देखा जाता है कि आजकर खिलाड़ियों के साथ उनका परिवार भी दिखाई देता है। वहीं कुछ पाकिस्तानी खिलाड़ी भी विश्व कप खेलने के लिए अपने परिवार के साथ अमेरिका गए थे। जब हारिस राउफ के साथ विवाद हुआ तब उनकी पत्नी भी तेज गेंदबाज के साथ थी।



Atiq-uz-Zaman “17 officials, 60 hotel rooms, families – were they there to play cricket or was it a holiday” #T20WorldCup #Cricket pic.twitter.com/JCUgjoGrMw


— Saj Sadiq (@SajSadiqCricket) June 19, 2024





इसको लेकर पीसीबी पर भड़कते हुए अतीक ने कहा कि आप खिलाड़ियों के साथ उनके परिवार को क्यों जाने देते हैं? आप बेगम को साथ लेकर घूमते हैं आपने बेगम की आदत लगा ली है। शाम जब वे बेगम के साथ निकलते हैं तो उनका ध्यान क्रिकेट से हट जाता है। इसके बाद वहां उनकी फिल्में चलने लगती है, वीडियो वायरल होते हैं।


ये भी पढ़ें:- Video: गौतम गंभीर हेड कोच तो कप्तान कौन? रेस में 3 नाम सबसे आगे


ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: वेस्टइंडीज की बढ़ी टेंशन, स्टार खिलाड़ी पर मंडराया बाहर होने का खतरा


The post ‘बेगम को लेकर साथ में घूमना..’ हारिस राउफ विवाद के बाद PAK टीम पर भड़का पूर्व पाकिस्तानी appeared first on News24 Hindi.


http://dlvr.it/T8X2jm

No comments

Powered by Blogger.