Header Ads

हर मैच में दिल तोड़ रहे संजू सैमसन, कोच गंभीर के भरोसे का भी घोटा गला, खतरे में टी-20 करियर

Sanju Samson T20 Record: संजू सैमसन का फ्लॉप शो खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टी-20 इंटरनेशनल मैच में भी संजू का बल्ला पूरी तरह से खामोश रहा और वह सिर्फ 10 रन बनाकर चलते बने। विकेटकीपर बल्लेबाज के फ्लॉप शो की कहानी दिन-प्रतिदिन लंबी होती जा रही है। गौतम गंभीर के हेड कोच बनने के बाद से संजू को लगातार भारतीय टी-20 टीम में मौके पर मौके मिल रहे हैं, लेकिन वह हर बार अपने फैन्स को निराश करके पवेलियन की ओर चल पड़ते हैं। दो मैचों में सिर्फ 39 रन बनाने के बाद तीसरे टी-20 मुकाबले में संजू को प्लेइंग इलेवन में मौका मिलेगा या नहीं यह कहना काफी मुश्किल है। सिर्फ इतना ही नहीं, बल्कि अब सैमसन के टी-20 करियर पर भी बड़ा खतरा मंडराने लगा है।

सैमसन का फ्लॉप शो जारी

संजू सैमसन लगातार हाथ आ रहे मौके को भुनाने में बुरी तरह से नाकाम हो रहे हैं। बांग्लादेश के कमजोर बॉलिंग अटैक के खिलाफ संजू के पास शानदार प्रदर्शन करने का सुनहरा मौका भी था। पहले मैच में सैमसन के बल्ले से कुछ दमदार शॉट्स भी निकले, लेकिन हर बार की तरह वह क्रीज पर सेट होने के बाद अपना विकेट फेंककर चलते बने।


विकेटकीपर बल्लेबाज की पिछली अगर 10 पारियों की बात करें, तो संजू के बल्ले से सिर्फ एक अर्धशतक निकला है। सैमसन सिर्फ दो बार ही 30 रन का आंकड़ा पार कर सके हैं। इन 10 इनिंग्स में दाएं हाथ का बैटर दो बार तो बिना खाता खोले पवेलियन लौटा है।

गंभीर के भरोसे पर खरे नहीं उतरे सैमसन

टीम इंडिया का हेड कोच बनने के बाद से गौतम गंभीर ने संजू सैमसन को बतौर ओपनर इस्तेमाल किया है। हालांकि, वह कोच के भरोसे पर एकदम खरे नहीं उतरे हैं। श्रीलंका के खिलाफ दो मैचों में संजू अपना खाता खोले बिना ही पवेलियन लौट गए। बांग्लादेश के खिलाफ भी अब तक खेले गए दोनों टी-20 इंटरनेशनल मैच में विकेटकीपर बल्लेबाज ने कोच को निराश ही किया है। ऐसे में अगर तीसरे टी-20 मैच में संजू को प्लेइंग इलेवन में जगह मिलती है, तो वह बल्ले से जरूर छाप छोड़ना चाहेंगे।

The post हर मैच में दिल तोड़ रहे संजू सैमसन, कोच गंभीर के भरोसे का भी घोटा गला, खतरे में टी-20 करियर appeared first on News24 Hindi.

No comments

Powered by Blogger.