Header Ads

टी-20 वर्ल्ड कप के बीच सिर से उठ गया पिता का साया, टूर्नामेंट छोड़कर घर लौटेगी दिग्गज खिलाड़ी

Fatima Sana Father Demise: महिला टी-20 वर्ल्ड कप 2024 के बीच में पाकिस्तान क्रिकेट टीम की कप्तान फातिमा सना पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। फातिमा के पिता का निधन हो गया है और वह टूर्नामेंट को बीच में ही छोड़कर घर लौटेंगी। फातिमा का ना होना पाकिस्तान टीम के लिए बड़ा झटका है, क्योंकि टीम को अपने अगले मैच में ऑस्ट्रेलिया से भिड़ना है। पाकिस्तान टीम का प्रदर्शन टी-20 वर्ल्ड कप में अब तक कुछ खास नहीं रहा है। टीम ने पहले मैच में श्रीलंका को मात दी थी, तो दूसरे मुकाबले में पाकिस्तान को भारतीय टीम के हाथों 6 विकेट से हार झेलनी पड़ी थी। सेमीफाइनल की रेस में बने रहने के लिए पाकिस्तान को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हर हाल में जीत दर्ज करनी होगी।

फातिमा के सिर से उठा पिता का साया

पाकिस्तान की कप्तान फातिमा सना के सिर से पिता का साया उठ गया है। सना के पिता ने कराची में आखिरी सांस ली। फातिमा पिता के निधन की खबर मिलते ही टूर्नामेंट छोड़कर घर के लिए रवाना हो गई हैं। फातिमा की गैरमौजूदगी में पाकिस्तान टीम की कमान कौन संभालेगा इसका अभी तक ऐलान नहीं किया गया है। भारत के खिलाफ खेले गए मैच में फातिमा बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी थीं और महज 13 रन बनाकर चलती बनी थीं।

हालांकि, गेंदबाजी में फातिमा ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 23 रन देकर दो विकेट अपने नाम किए थे। हालांकि, श्रीलंका के खिलाफ खेले गए मुकाबले में फातिमा ने बल्ले और गेंद दोनों से दमदार खेल दिखाया था। बैटिंग में पाकिस्तान की कप्तान ने 20 गेंदों पर 30 रन की तेज तर्रार पारी खेली थी। वहीं, गेंदबाजी में सिर्फ 10 रन खर्च करते हुए दो विकेट चटकाए थे।

सेमीफाइनल की उम्मीदें कायम

भारत के हाथों मिली हार के बावजूद पाकिस्तान की सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदें बरकरार हैं। हालांकि, पाकिस्तान टीम को अपने अगले दोनों ही मैचों में जीत का स्वाद चखना होगा। टीम को 11 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया से भिड़ना है। इसके बाद पाकिस्तान का सामना 14 अक्टूबर को न्यूजीलैंड के साथ होगा। दोनों ही मैचों में अगर टीम जीत दर्ज करने में कामयाब रहती है, तो टीम सेमीफाइनल का टिकट कटा लेगी।

The post टी-20 वर्ल्ड कप के बीच सिर से उठ गया पिता का साया, टूर्नामेंट छोड़कर घर लौटेगी दिग्गज खिलाड़ी appeared first on News24 Hindi.

No comments

Powered by Blogger.