Header Ads

IND vs NZ: भारत का खूंखार बल्लेबाज! टेस्ट क्रिकेट में खेल सकता है पहली बार, गेंदबाज खाते हैं खौफ

India vs New Zealand Test Series: टीम इंडिया ने हाल ही में बांग्लादेश के साथ दो मैचों की घरेलू टेस्ट सीरीज खेली थी। जिसको रोहित शर्मा की अगुवाई में भारतीय टीम ने 2-0 से अपने नाम कर लिया था। फिलहाल दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है। जिसके दो मैच जीतकर टीम इंडिया 2-0 से आगे हैं। इस सीरीज के बाद भारतीय टीम को न्यूजीलैंड के साथ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। जिसके लिए न्यूजीलैंड की टीम भारत का दौरा करेगी। इस सीरीज में टीम इंडिया का एक खूंखार बल्लेबाज पहली बार टेस्ट क्रिकेट में खेलता हुआ दिखाई दे सकता है।

इस बल्लेबाज का हो सकता है टेस्ट डेब्यू

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज की शुरुआत 16 अक्टूबर होने वाली है। इस टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया का खूंखार बल्लेबाज, जिससे गेंदबाज भी रहम मांगते हुए दिखाई देते हैं वो अपना टेस्ट डेब्यू कर सकता है। जी हां हम बात कर रहे हैं विस्फोटक बल्लेबाज रिंकू सिंह की।

ये भी पढ़ें:- WTC Points Table में बड़ा बदलाव, इंग्लैंड की लंबी छलांग, पाकिस्तान की हुई बुरी हालत

रिंकू सिंह टीम इंडिया के लिए वनडे और टी20 फॉर्मेट खेल रहे हैं इन दोनों फॉर्मेटों में धमाल मचाने के बाद अब रिंकू सिंह टेस्ट क्रिकेट में कमाल दिखाने के लिए तैयार है। रिपोर्ट के मुताबिक रिंकू सिंह को न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू करने का मौका मिल सकता है।

ये भी पढ़ें:- Women’s T20 World Cup 2024: ऑस्ट्रेलिया या पाकिस्तान किसकी जीत से होगा भारत को फायदा? जानें समीकरण

फर्स्ट क्लास क्रिकेट में रिकॉर्ड शानदार

रिंकू सिंह फिलहाल बांग्लादेश के साथ खेली जा रही टी20 सीरीज में कमाल का प्रदर्शन कर रहे हैं। दूसरे टी20 मैच में रिंकू ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए अर्धशतक लगाया था। इसके अलावा रिंकू का फर्स्ट क्लास क्रिकेट में भी शानदार रिकॉर्ड है। उन्होंने अभी तक 48 फर्स्ट क्लास मैच खेले हैं। जिसमें रिंकू ने 53.88 की औसत से 3179 रन बनाए हैं। इस दौरान उनके बल्ले से 7 शतक और 20 अर्धशतक निकले हैं।

ये भी पढ़ें:- PAK vs ENG: शर्मनाक रिकॉर्ड का मालिक हुआ पाकिस्तान, इतिहास में पहली बार हुआ ऐसा

The post IND vs NZ: भारत का खूंखार बल्लेबाज! टेस्ट क्रिकेट में खेल सकता है पहली बार, गेंदबाज खाते हैं खौफ appeared first on News24 Hindi.

No comments

Powered by Blogger.