Header Ads

IND vs BAN: टीम इंडिया ने बांग्लादेश को बुरी तरह रौंदा, ये 3 खिलाड़ी रहे जीत के हीरो

IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मैच दिल्ली में खेला गया था। इस मैच में टीम इंडिया ने बांग्लादेश को 87 रनों से हरा दिया है। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 221 रन बनाए थे। जवाब में बांग्लादेश की टीम 20 ओवर में 9 विकेट खोकर सिर्फ 135 रन ही बना सकी। टीम इंडिया ने इस मैच में जीत हासिल करने के बाद सीरीज में अजेय बढ़त बना ली है। आइये जानते हैं कि इस मैच में टीम इंडिया की जीत के हीरो कौन से 3 खिलाड़ी रहें:

नितीश रेड्डी

एक समय टीम इंडिया ने अपनी शुरुआती तीन विकेट 41 रन पर ही खो दिए थे। इसके बाद नितीश रेड्डी ने रिंकू सिंह के साथ मिलकर शतकीय साझेदारी की। दोनों ने 108 रन की साझेदारी की। इस दौरान उन्होंने 34 गेंदों पर 74 रन बनाए। अपनी पारी के दौरान उन्होंने 7 छक्के के और 4 चौके लगाए। इसके अलावा उन्होंने गेंदबाजी में भी दो विकेट लिए।

 

रिंकू सिंह

बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टी20 रिंकू सिंह ने एक बार फिर से खुद को साबित किया। उन्होंने टीम इंडिया को मुश्किल से निकाला। इस दौरान उन्होंने 29 गेंदों में 53 रन बनाए। उन्होंने अपनी पारी के दौरान 5 चौके और 3 छक्के लगाए। उनकी इस पारी की वजह से टीम इंडिया एक बड़ा स्कोर बना पाई।

ये भी पढ़ें:- ICC Rankings में भारतीय खिलाड़ियों का जलवा, जडेजा पहले तो हार्दिक ने लगाई लंबी छलांग

वरुण चक्रवर्ती

बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज में वापसी करने वाले वरुण चक्रवर्ती का शानदार प्रदर्शन जारी है। उन्होंने पहले टी 20 मैच में तीन विकेट लिए थे। वहीं, दूसरे मैच में भी उन्होंने 4 ओवर में 19 रन देकर 2 विकेट लिए। उनकी शानदार गेंदबाजी की वजह से बांग्लादेश के बल्लेबाज तेजी से रन नहीं बना पाए।

The post IND vs BAN: टीम इंडिया ने बांग्लादेश को बुरी तरह रौंदा, ये 3 खिलाड़ी रहे जीत के हीरो appeared first on News24 Hindi.

No comments

Powered by Blogger.