Header Ads

‘BGT में आग लगानी है..’ लंदन से भारत लौटे विराट तो फैन ने कर दी ऐसी फरमाइश, रिएक्शन हुआ वायरल

Virat Kohli: 16 अक्टूबर से भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ 3 मैच की टेस्ट सीरीज खेलेगी। बांग्लादेश के खिलाफ हाल ही में खेली गई 2 मैच की टेस्ट सीरीज में भारत ने शानदार प्रदर्शन करते हुए सीरीज 2-0 से अपने नाम की थी। सीरीज जीतने के बाद विराट कोहली लंदन पहुंच गए थे। हालांकि अब न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली सीरीज से पहले विराट, भारत लौट आए हैं, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

विराट लौटे भारत

विश्व टेस्ट चैंपियनशिप 2025 फाइनल के लिहाज से भारतीय टीम के लिए ये सीरीज काफी अहम है। ऐसे में भारतीय टीम को विराट कोहली से खासा उम्मीदें हैं। न्यूजीलैंड के खिलाफ विराट कोहली अपनी तैयारियों को पूरा करने के लिए भारत लौट चुके हैं। बांग्लादेश सीरीज खेलने के बाद विराट अपने परिवार के पास लंदन पहुंच गए थे। हालांकि अब वह भारतीय सरजमीं पर कदम रख चुके हैं। विराट कोहली का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है, जिसमें वह पैपराजी से बात करते हुए भी नजर आ रहे है। विराट से पहले रोहित शर्मा का एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में रोहित आगामी टेस्ट सीरीज के लिए अपनी तैयारियों को मुकम्मल करते हुए दिख रहे थे।

ये भी पढ़ें: PAK vs ENG: पाकिस्तान की बढ़ी मुश्किलें, हार के साथ ही टूट जाएगा विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में जगह बनाने का सपना

ऐसा रहा था हालिया प्रदर्शन

विश्व कप 2024 फाइनल के बाद से विराट कोहली के बल्ले से एक भी बड़ी पारियां नहीं निकली हैं। उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ 3 मैच की वनडे सीरीज खेली थी। लेकिन एक भी मैच में विराट का बल्ला नहीं चल सका। इस सीरीज में उन्होंने 24, 14 और 20 रन बनाए थे। वहीं बांग्लादेश के खिलाफ हाल में खेली गई सीरीज के दौरान विराट कोहली ने पहले मैच में 6 और 17 रन बनाए थे, जबकि दूसरे मैच में उन्होंने 47 और 29 रन बनाए थे।

न्यूजीलैंड के खिलाफ विराट के आंकड़े

न्यूजीलैंड के खिलाफ विराट के शानदार आंकड़े रहे हैं। अब तक टेस्ट फॉर्मेट में उन्होने कीवी टीम के खिलाफ 11 मैच खेलते हुए 45.57 की औसत के साथ 866 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने 3 शतक भी बनाए हैं। विराट का बेस्ट स्कोर न्यूजीलैंड के खिलाफ 211 रन रहा है।

ये भी पढ़ें: ग्लेन मैक्सवेल की अचानक टेस्ट क्रिकेट में हुई वापसी, इस टीम के खिलाफ खेलेंगे मैच

The post ‘BGT में आग लगानी है..’ लंदन से भारत लौटे विराट तो फैन ने कर दी ऐसी फरमाइश, रिएक्शन हुआ वायरल appeared first on News24 Hindi.

No comments

Powered by Blogger.