Header Ads

शुभमन गिल की बहन की पोस्ट पर सारा का खास रिएक्शन वायरल

Sara Tendulkar: भारतीय क्रिकेट टीम के युवा सितारे शुभमन गिल और मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर की दोस्ती को लेकर सोशल मीडिया पर काफी समय से चर्चाएं हो रही हैं। हालांकि, दोनों ने कभी भी इस बात की पुष्टि नहीं की है कि उनके बीच ऐसा कोई रिश्ता है लेकिन शुभमन गिल की बहन शहनील गिल और सारा तेंदुलकर के बीच की दोस्ती काफी खास है। दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जो फैंस को बेहद पसंद आती हैं। बता दें हाल ही में शहनील ने अपने इंस्टाग्राम पर एक नई पोस्ट शेयर की। शहनील गिल की इस पोस्ट पर सारा ने खास रिएक्शन दिया है, जो फैंस का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है। सारा का ये रिएक्शन देखकर साफ पता चलता है कि दोनों के बीच की दोस्ती कितनी गहरी और मजबूत है।

शहनील गिल ने कैप्शन में क्या लिखा

शहनील गिल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर कर कैप्शन में लिखा, “हंस वाला सफेद,” क्योंकि उन्होंने सफेद कलर का लहंगा पहना हुआ। बता दें शहनील गिल की ये तस्वीरें किसी खास फंक्शन के दौरान की हैं। जिसमें वो किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं लग रही हैं और फैंस भी उनकी इस खूबसूरत पोस्ट पर खूब प्यार बरसा रहे हैं। शहनील भी सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं और उनके इंस्टाग्राम पर करीब 4 लाख फॉलोअर्स हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shahneel Gill (@shahneelgill)

शुभमन गिल की पोस्ट पर सारा तेंदुलकर का खास रिएक्शन

शहनील की इन तस्वीरों को देखकर सारा तेंदुलकर भी अपनी भावनाएं व्यक्त करने से खुद को रोक नहीं पाईं। उन्होंने शहनील की पोस्ट को लाइक किया। जिसके बाद शहनील की पोस्ट पर शुभमन गिल के फैंस भी मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। इन कमेंट्स ने सोशल मीडिया पर फिर एक हल्की-फुल्की चर्चा शुरू कर दी है और फैंस इसे लेकर तरह-तरह की बातें कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: सारा की पोस्ट पर शुभमन गिल की बहन का खास रिएक्शन वायरल

The post शुभमन गिल की बहन की पोस्ट पर सारा का खास रिएक्शन वायरल appeared first on News24 Hindi.

No comments

Powered by Blogger.