Header Ads

IND vs BAN: ‘सुपरमैन’ बन हार्दिक पांड्या ने पकड़ा असंभव सा कैच, खुद को भी नहीं हुआ यकीन

Hardik Pandya: बांग्लादेश के खिलाफ दिल्ली के अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए दूसरे टी-20 मैच में भारत ने एकतरफा अंदाज में 86 रनों से जीत दर्ज की। इस मैच में जीत के साथ ही टीम इंडिया ने यह सीरीज अपने नाम कर ली। इस मैच में टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने एक बेहद ही शानदार कैच लेकर सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। उनका यह कैच इतना शानदार था कि सोशल मीडिया पर फैंस ने इसे ‘कैच ऑफ द डिकेड’ (दशक का सबसे बेहतरीन कैच) करार दिया।

हार्दिक ने यहां बांग्लादेश के गेंदबाज रिशाद हुसैन का कैच लेकर उनकी पारी का अंत कर दिया। रिशाद के शॉट मारने के बाद हार्दिक ने मिड विकेट से मिड ऑफ की तरफ करीब 27 मीटर की रेस लगाई और चमत्कारिक कैच को संभव बनाया। कैच लेने के दौरान हार्दिक बाउंड्री के पार गिर भी गए लेकिन गेंद उनके हाथ से नहीं छूटी।

ये भी पढ़ें:- रतन टाटा के निधन पर शोक में डूबा खेल जगत, सहवाग से लेकर भज्जी तक ने पोस्ट शेयर कर दी श्रद्धांजलि

यहां देखें फैंस के रिएक्शंस

सिर्फ 135 रनों पर सिमट गई बांग्लादेश

भारत से मिले पहाड़ जैसे टारगेट के जवाब में बांग्लादेश की टीम कभी भी मुकाबले में नहीं दिखी। टीम के विकेट लगातार अंतराल में गिरते रहे, जिससे उसकी पारी 135 रनों पर ही सिमट गई। टीम के लिए सिर्फ महमूदुल्लाह ही थोड़ा संघर्ष कर सके, जिन्होंने 41 रनों की पारी खेली। बांग्लादेश को 135 रनों पर ऑलआउट करने और उसके खिलाफ 86 रनों से जीत दर्ज करने से भारत को बांग्लादेश के खिलाफ रनों के लिहाज से सबसे बड़ी जीत नसीब हुई।

ये भी पढ़ें:- टीम इंडिया के आंकड़े देख खिल जाएंगे भारतीय फैंस के चेहरे, सूर्यकुमार यादव हैं सबसे बड़ी वजह

The post IND vs BAN: ‘सुपरमैन’ बन हार्दिक पांड्या ने पकड़ा असंभव सा कैच, खुद को भी नहीं हुआ यकीन appeared first on News24 Hindi.

No comments

Powered by Blogger.