Header Ads

Video: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक टेस्ट से बाहर हो सकते हैं रोहित, ये 4 खिलाड़ी हैं कप्तानी के दावेदार

IND vs AUS: टीम इंडिया को इस साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर जाना है। टीम इंडिया के लिए ये दौरा काफी ज्यादा अहम रहने वाला है। टीम इंडिया ने पिछली दोनों बार ऑस्ट्रेलिया में जीत हासिल की है। ऐसे में टीम इडिया की कोशिश इस बार भी सीरीज जीतने की होगी। इसी बीच टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले पहले या दूसरे मैच से बाहर हो सकते हैं। हालांकि बीसीसीआई के सूत्र में पीटीआई को बताया है कि अभी तक कुछ साफ नहीं है।

ऐसे में अगर रोहित शर्मा बाहर होते हैं तो टीम मैनेजमेंट को नए कप्तान का चयन करना पड़ेगा। इस रेस में अब चार खिलाड़ी है। टीम मैनेजमेंट गिल को भी कप्तान बना सकता है। गिल को फ्यूचर के कप्तान के रूप में भी देखा जा रहा है। गौतम गंभीर जसप्रीत बुमराह पर भी भरोसा जता सकते हैं। बुमराह एक मैच में टीम इंडिया की कप्तानी भी कर चुके हैं। इसके अलावा गंभीर केएल राहुल को भी कप्तान बना सकते हैं। वो भी टेस्ट मैच में टीम इंडिया की कप्तानी कर चुके हैं। अधिक जानकरी के लिए देखें वीडियो:

The post Video: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक टेस्ट से बाहर हो सकते हैं रोहित, ये 4 खिलाड़ी हैं कप्तानी के दावेदार appeared first on News24 Hindi.

No comments

Powered by Blogger.