Header Ads

Video: IPL में किस टीम से खेलना चाहते हैं उमरान मलिक? युवा तेज गेंदबाज ने दिया हैरान करने वाला जवाब

Umran Malik: उमरान मलिक काफी समय से क्रिकेट के मैदान से दूर हैं। उन्होंने अपने आईपीएल डेब्यू में अपनी रफ्तार से सभी को प्रभावित किया था। इस दौरान उन्होंने 150 किमी/घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी की थी। उनकी रफ्तार ने बल्लेबाजों को काफी ज्यादा परेशान किया था। उनके इस प्रदर्शन की वजह से उन्हें जून 2022 में टीम इंडिया के लिए डेब्यू करने का मौका मिया था। हालांकि लगातार अच्छा प्रदर्शन ना कर पाने की वजह से उन्हें टीम से ड्रॉप कर दिया गया था। फिलहाल उमरान मलिक चोट कि वजह से क्रिकेट के मैदान से दूर है।

हाल में ही उमरान मलिक ने न्यूज 24 को इंटरव्यू दिया था। इस इंटरव्यू में जब उन्हें सवाल किया गया था कि आईपीएल वो किस टीम का हिस्सा बनना चाहते हैं तो उन्होंने कहा कि वो किसी भी टीम के साथ खेलने के लिए तैयार हैं। उनकी नजर इस समय आईपीएल खेलने पर टिकी हुई है। आईपीएल में उमरान मलिक SRH टीम का हिस्सा हैं। उन्हें इस बार आईपीएल में सिर्फ एक ही मैच खेलने का मौका मिला था। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि हैदराबाद की उन्हें ऑक्शन से पहले रिलीज कर सकती है। बता दें कि इस साल के अंत में आईपीएल का मेगा ऑक्शन होना है। अधिक जानकारी के लिए देखें वीडियो:

ये भी पढ़ें:- शुभमन गिल की बहन की पोस्ट पर सारा का खास रिएक्शन वायरल

ये भी पढ़ें;- मयंक यादव की पेस को लेकर तमीम इकबाल ने कसा तंज, मुरली कार्तिक ने कर दी बोलती बंद

The post Video: IPL में किस टीम से खेलना चाहते हैं उमरान मलिक? युवा तेज गेंदबाज ने दिया हैरान करने वाला जवाब appeared first on News24 Hindi.

No comments

Powered by Blogger.