Header Ads

IND vs AUS: टीम इंडिया की बढ़ी टेंशन, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट मैच मिस कर सकते हैं कप्तान रोहित शर्मा

Rohit Sharma IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया दौरे के आागाज से पहले ही टीम इंडिया के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है। दरअसल, भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरुआती दो टेस्ट मैचों में से कोई एक टेस्ट मैच मिस कर सकते हैं। रिपोर्ट के अनुसार, रोहित पहला या दूसरा कौन सा टेस्ट मैच मिस करेंगे, यह अभी तक क्लियर नहीं है। बताया जा रहा है कि हिटमैन निजी कारणों के चलते एक टेस्ट मैच में खेलते हुए नजर नहीं आएंगे और उन्होंने इस बात की जानकारी बीसीसीआई को दे दी है।

रोहित मिस कर सकते हैं एक टेस्ट

बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी की शुरुआत से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है। दरअसल, कप्तान रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला या फिर दूसरा टेस्ट मैच मिस कर सकते हैं। पीटीआई के साथ बातचीत करते हुए बीसीसीआई के एक सूत्र ने बताया है, “स्थिति अभी पूरी तरह से क्लियर नहीं है। यह समझा जा रहा है कि रोहित ने बीसीसीआई को बताया है कि वह निजी कारणों के चलते सीरीज का पहला या फिर दूसरा टेस्ट मैच मिस कर सकते हैं।” रोहित की कप्तानी और बल्लेबाजी को देखते हुए यह टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर नहीं है। टेस्ट क्रिकेट में इन दिनों हिटमैन का बल्ला जमकर बोल रहा है और उनको ऑस्ट्रेलिया की उछाल भरी पिच खूब रास आएगी।

The post IND vs AUS: टीम इंडिया की बढ़ी टेंशन, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट मैच मिस कर सकते हैं कप्तान रोहित शर्मा appeared first on News24 Hindi.

No comments

Powered by Blogger.