Header Ads

IND vs BAN: बांग्लादेश के लिए मुसीबत बन सकता है ये बल्लेबाज, हैदराबाद में 249.12 के स्ट्राइक रेट से बनाता है रन

India vs Bangladesh, T20I series: भारत और बांग्लादेश के बीच तीसरा टी20 मैच हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैदान पर दो साल के बाद टी20 मैच हो रहा है। इस मैदान पर एक भारतीय बल्लेबाज का रिकॉर्ड बेहद शानदार रहा है। ऐसे में अगर तीसरे टी20 इस खिलाड़ी का बल्ला चल जाता है तो बांग्लादेश की टीम को बहुत ज्यादा दिक्कत का सामना करना पड़ सकता है।

दो साल के बाद हो रहा है हैदराबाद में मैच

राजीव गांधी स्टेडियम में इससे पहले आखिरी बार मैच साल 2022 के सितंबर में खेला गया था। इस मैच में टीम इंडिया का सामना ऑस्ट्रेलिया से हुआ था। इस मुकाबले में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से हराया था। वहीं, 2019 में टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज को 6 विकेट से हराया था। टीम इंडिया ने यहां पर दोनों मुकाबले जीते हैं। ऐसे में बांग्लादेश के लिए यहां पर जीत हासिल करना मुश्किल हो सकता है।

 

इस खिलाड़ी से बांग्लादेश से रहना होगा बचकर

अभिषेक शर्मा का रिकॉर्ड राजीव गांधी स्टेडियम में बेहद शानदार रहा है। उन्होंने इसी मैदान पर आईपीएल 2024 में 284 रन बनाए ​थे। इस दौरान उन्होंने तीन फिफ्टी बनाई थी। अगर उनके स्ट्राइक रेट की बात करें तो वो 249.12 का रहा है। ऐसे में अगर बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे टी20 में उनका बल्ला चला तो टीम इंडिया की जीत पक्की है। उनके अलावा सूर्यकुमार यादव ने हैदराबाद के मैदान एक ही इंटरनेशनल मैच खेला है। उन्होंने इस मैच में 69 रन बनाए थे। ऐसे में वो भी बांग्लादेश के लिए खतरा बन सकते हैं।

 

IND vs BAN तीसरे T20I की संभावित प्लेइंग XI

भारत की संभावित प्लेइंग XI: जितेश शर्मा (विकेटकीपर), अभिषेक शर्मा, सूर्यकुमार यादव (कप्तान), नितीश रेड्डी, रिंकू सिंह, हार्दिक पंड्या, रियान पराग, वाशिंगटन सुंदर, रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह, हर्षित राणा।

बांग्लादेश की प्लेइंग XI: परवेज हुसैन इमोन, लिटन दास (विकेटकीपर), नजमुल हुसैन शान्तो (कप्तान), तौहीद हृदोय, महमुदुल्लाह, मेहदी हसन मिराज, महेदी हसन, रिशाद हुसैन, तस्कीन अहमद, तंजीम हसन साकिब, मुस्तफिजुर रहमान।

The post IND vs BAN: बांग्लादेश के लिए मुसीबत बन सकता है ये बल्लेबाज, हैदराबाद में 249.12 के स्ट्राइक रेट से बनाता है रन appeared first on News24 Hindi.

No comments

Powered by Blogger.