Header Ads

Video: क्या न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में बुमराह को दिया जाएगा आराम? सामने आई ये बड़ी अपडेट

IND vs NZ: बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज के बाद टीम इंडिया को न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। इस सीरीज को लेकर न्यूजीलैंड ने अपनी टीम का ऐलान भी कर दिया है। वहीं, टीम इडिया की टीम का ऐलान अभी नहीं हुआ है। इसी बीच टीम इंडिया की 15 सदस्यीय टीम को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। टीम इंडिया न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज से ऑस्ट्रेलिया दौरे की तैयारी भी शुरू कर देगी। वहीं, रिपोर्ट्स की मानें तो इस सीरीज में टीम इंडिया अपनी प्लेइंग XI में लगातार बदलाव कर सकती है।

हाल के समय में हार्दिक पांड्या रेड बॉल से अभ्यास करते हुए दिखाई दिए थे। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि वो भी टेस्ट टीम में वापस आ सकते हैं। वहीं, जसप्रीत बुमराह को भी सीरीज में आराम दिया जा सकता है। टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। ऐसे में उनके वर्क मैनेजमेंट की वजह से टीम इंडिया उन्हें एक टेस्ट मैच में आराम दे सकती है। बता दे कि न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम इंडिया को अपना पहला मैच 16 अक्टूबर से खेला जाएगा। अधिक जानकारी के लिए देखें वीडियो:

ये भी पढ़ें;- मयंक यादव की पेस को लेकर तमीम इकबाल ने कसा तंज, मुरली कार्तिक ने कर दी बोलती बंद

ये भी पढ़ें:- शुभमन गिल की बहन की पोस्ट पर सारा का खास रिएक्शन वायरल

 

The post Video: क्या न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में बुमराह को दिया जाएगा आराम? सामने आई ये बड़ी अपडेट appeared first on News24 Hindi.

No comments

Powered by Blogger.