Header Ads

राफेल नडाल ने किया रिटायरमेंट का ऐलान, जानें कब खेलेंगे आखिरी मुकाबला?

Rafael Nadal: स्पेन के दिग्गज टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल ने संन्यास का ऐलान कर दिया है। उन्होंने अपने करियर में 22 ग्रैंड स्लैम खिताब जीते हैं। उन्होंने कहा कि वह नवंबर में डेविस कप फाइनल के बाद रिटायरमेंट ले लेंगे। उन्होंने इस साल की शुरुआत में पेरिस ओलंपिक के बाद से कोई मैच नहीं खेला है। डेविस कप फाइनल में स्पेन का सामना नीदरलैंड से होगा। यह मैच 19 से 21 नवंबर के बीच खेला जाएगा।

वीडियो जारी कर किया रिटायरमेंट का ऐलान

नडाल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए अपने रिटायरमेंट का ऐलान किया था। इस दौरान उन्होंने कहा, “लाइफ में हर शुरुआत का अंत होता है। मुझे लगता है कि यही मेरे करियर को समाप्त करने का सही समय है। मैंने कभी इतने लंबे करियर की कल्पना नहीं की थी। मैं अब अपने आखिरी मुकाबले को लेकर बहुत उत्साहित हूं। इस मैच में मैं अपने देश का प्रतिनिधित्व करूंगा।”

 

The post राफेल नडाल ने किया रिटायरमेंट का ऐलान, जानें कब खेलेंगे आखिरी मुकाबला? appeared first on News24 Hindi.

No comments

Powered by Blogger.