Header Ads

शुभमन गिल के दिल में कौन? कपूर खानदान की बेटी संग वीडियो वायरल, सारा-अनन्या से जुड़ चुका नाम

Shubman Gill: भारतीय क्रिकेट टीम के युवा और प्रतिभाशाली क्रिकेटर शुभमन गिल अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। चाहे मैदान पर उनकी बेहतरीन परफॉर्मेंस हो या फिर उनकी निजी जिंदगी, गिल हमेशा लाइमलाइट में बने रहते हैं। शुभमन का नाम पहले से ही मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा के साथ जोड़ा जाता रहा है। वहीं, हाल ही मीडिया रिपोर्ट के अनुसार में गिल का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे से भी जोड़ा गया था।

फैंस ने दिए तरह-तरह के रिएक्शन

हाल ही में शुभमन गिल को अनिल कपूर की भतीजी शनाया कपूर के साथ स्पॉट किया गया, जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर हलचल मच गई है। दोनों का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद फैंस ने तरह-तरह के रिएक्शन दिए हैं।

shubman gill and shanaya kapoor

एड शूट से उड़ी अफवाहें

कुछ समय पहले शुभमन गिल और अनन्या पांडे ने एक एड शूट किया था, जिसके बाद मीडिया में दोनों के डेटिंग की अफवाहें उड़ी थीं। अब शुक्रवार यानी आज शुभमन गिल और शनाया कपूर का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों साथ-साथ नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

फैंस ने किए मजेदार कमेंट्स

इस वीडियो को “instantbollywood” के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है। वीडियो में शुभमन गिल, बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर की भतीजी और संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर के साथ दिख रहे हैं। वीडियो के वायरल होते ही फैंस ने शुभमन गिल को लेकर खूब मजेदार कमेंट्स किए।

शुभमन गिल और सारा की दोस्ती की खबरें

भारतीय क्रिकेट टीम के उभरते सितारे शुभमन गिल और मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर की दोस्ती की खबरें लंबे समय से सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं। दोनों के बीच कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

ये भी पढ़ें: सारा की पोस्ट पर शुभमन गिल की बहन का खास रिएक्शन वायरल

The post शुभमन गिल के दिल में कौन? कपूर खानदान की बेटी संग वीडियो वायरल, सारा-अनन्या से जुड़ चुका नाम appeared first on News24 Hindi.

No comments

Powered by Blogger.