Header Ads

IPL 2024: RCB के लिए ‘X फैक्टर’ साबित हुआ ये खिलाड़ी, एक ही मैच में पूरा कर दिया सीजन का काम

IPL 2024 RCB Vs CSK: आईपीएल 2024 के अहम मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने चेन्नई सुपर किंग्स को 27 रनों से हराकर प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की कर ली। इस मैच में आरसीबी के बल्लेबाजी काफी शानदार रही। कप्तान फाफ डु प्लेसिस, विराट कोहली, रजत पाटीदार और कैमरून ग्रीन ने कमाल की बल्लेबाजी की। इसके अलावा आखिरी ओवर में जिस तरह से यश दयाल ने कमाल की गेंदबाजी करके टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई उसको भी फैंस हमेशा याद रखेंगे। वहीं दूसरी तरफ एक खिलाड़ी और है जो इस मैच में आरसीबी के लिए एक्स फैक्टर साबित हुआ। जिसकी चर्चा इतनी नहीं हो रही है।


RCB का ‘एक्स फैक्टर’ खिलाड़ी




इस अहम मुकाबले में आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 218 रन बनाए थे। आरसीबी की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए फाफ डु प्लेसिस ने 54, विराट कोहली ने 47 रन, रजत पाटीदार ने 41 रन बनाए थे। इसके अलावा कैमरून ग्रीन ने नाबाद 38 रनों की पारी खेली।



MAXWELL – The man for Big moments. 🔥 pic.twitter.com/4jb6GN25TW


— Johns. (@CricCrazyJohns) May 18, 2024





वहीं इस मैच में आरसीबी के लिए पूरे सीजन फ्लॉप साबित रहने वाले खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल को भी प्लेइंग इलेवन में मौका मिला। मैक्सवेल 18.5 ओवर में बल्लेबाजी करने आए थे। इस दौरान उन्होंने 5 गेंदों पर 2 चौके और एक छक्के के साथ 16 रन बनाए। इसके अलावा गेदंबाजी में मैक्सवेल सबसे किफायदी साबित हुए।



Glenn Maxwell – the big match player! pic.twitter.com/KSModzNmsR


— Mufaddal Vohra (@mufaddal_vohra) May 18, 2024





ये भी पढ़ें:- IPL 2024: मुंबई इंडियंस के साथ रोहित शर्मा का क्या है फ्यूचर प्लान? MI के कोच ने दिया बड़ा बयान


इस मैच में कप्तान फाफ ने मैक्सवेल से पूरे 4 ओवर करवाए थे। मेक्सवेल ने 4 ओवर में गेंदबाजी करते हुए महज 25 रन ही खर्च किए। इस दौरान मैक्सवेल ने एक विकेट भी अपने नाम किया था। गेंदबाजी के दौरान मैक्सवेल ने 6.20 की इकॉनमी से ही खर्च किए, जो दूसरे गेंदबाजों से काफी बेहतर है।



WHAT A SPELL, MAXWELL..!!!


25 runs from just 4 overs with the wicket of Ruturaj, absolute Game changer of RCB. pic.twitter.com/eCJuoxJjZK


— Johns. (@CricCrazyJohns) May 18, 2024





मैक्सवेल के अलावा इस मैच में यश दयाल और मोहम्मद सिराज ने ही 4-4 ओवर पूरे किए थे। लेकिन ये दोनों ही गेंदबाज मैक्सवेल से महंगे साबित हुए थे। जहां मोहम्मद सिराज ने 4 ओवर में 35 रन देकर एक विकेट हासिल किया था तो वहीम यश दयाल ने 4 ओवर में 42 रन देकर 2 विकेट चटकाए थे।


ये भी पढ़ें:- RCB vs CSK: काम आ गया 1% वाला फॉर्मूला, दूसरों को दी सलाह… खुद कोहली के आया काम


The post IPL 2024: RCB के लिए ‘X फैक्टर’ साबित हुआ ये खिलाड़ी, एक ही मैच में पूरा कर दिया सीजन का काम appeared first on News24 Hindi.


http://dlvr.it/T75RRp

No comments

Powered by Blogger.