Header Ads

T20 WC 2024: रोहित शर्मा का जोड़ीदार कौन? जायसवाल नहीं इस स्टार खिलाड़ी का पूर्व दिग्गज ने किया समर्थन

T20 World Cup 2024: आईपीएल 2024 के बाद टीम इंडिया टी20 विश्व कप खेलती हुई दिखाई देगी। इसके लिए जल्द ही टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ी अमेरिका के लिए रवाना होंगे। विश्व कप में अपने अभियान की शुरुआत करने से पहले टीम इंडिया 1 जून को बांग्लादेश के साथ वार्मअप मैच खेलेगी। टीम इंडिया का विश्व कप के लिए ऐलान होने के बाद फैंस के मन में एक सवाल उठ रहा है कि आखिर टूर्नामेंट में रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग कौन करेगा। वैसे तो यशस्वी जायसवाल टीम इंडिया के लिए रोहित के साथ मिलकर ओपनिंग बल्लेबाजी कर चुके हैं लेकिन अब पूर्व दिग्गज क्रिकेटर ने दूसरे स्टार खिलाड़ी का सपोर्ट किया है।


विराट को करनी चाहिए ओपनिंग




टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली इन दिनों आईपीएल 2024 में आरसीबी के लिए कमाल का प्रदर्शन कर रहे हैं। इसके बाद विराट टी20 विश्व कप में खेलते हुए दिखाई देंगे। वहीं अब ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज कप्तान रिकी पोंटिंग ने विराट कोहली का समर्थन किया है। रिकी पोंटिंग ने कहा कि मैं एक बार फिर टी20 विश्व कप में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए विराट कोहली का समर्थन कर रहा हूं। वह भारत के लिए मेरी पहली पसंद हैं। बड़े मैचों में बेहतरीन प्रदर्शन करने की कोहली की खूबी ने उनके पक्ष में काम किया।



Ricky Ponting said, “I’m once again backing Virat Kohli to deliver at the T20 World Cup. He’s my first pick for India. Kohli’s quality to stand out in big matches worked in his favour. He remains as relevant to India’s fortunes as before”. pic.twitter.com/ghuqslppMc


— Mufaddal Vohra (@mufaddal_vohra) May 22, 2024





ये भी पढ़ें:- ना फ्लेमिंग..ना पोंटिंग, BCCI हेड कोच के लिए इस दिग्गज से कर सकती है बात


वैसे अगर टी20 क्रिकेट की बात करे तो विराट कोहली को सिर्फ आईपीएल में ही ओपनिंग करते हुए देखा गया है। इंटरनेशनल क्रिकेट में कोहली ने अभी तक टीम इंडिया के लिए ओपनिंग नहीं की है। हालांकि अगर आईपीएल में विराट कोहली के आंकड़ों की बात करे तो वो काफी शानदार है।



1⃣1⃣ Matches

7⃣6⃣5⃣ Runs

6⃣ Fifties

3⃣ Hundreds 💯


A round of applause for the Player of the Tournament and the leading run-scorer of #CWC23 – Virat Kohli 👏👏#TeamIndia | #MenInBlue | #Final pic.twitter.com/PncstjqQPf


— BCCI (@BCCI) November 19, 2023





आईपीएल में विराट सबसे ज्यादा शतक लगाने के साथ-साथ सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज भी है। आईपीएल में विराट अभी तक 7971 रन बना चुके हैं। 29 रन और बनाते ही विराट आईपीएल में 8000 हजार रन बनाने वाले पहले बल्लेबाज बन जाएंगे।


ये भी पढ़ें:- IPL 2024: फाइनल में नहीं पहुंच पाएगी RCB? फिर से बन रहा पिछले 2 साल वाला संयोग


The post T20 WC 2024: रोहित शर्मा का जोड़ीदार कौन? जायसवाल नहीं इस स्टार खिलाड़ी का पूर्व दिग्गज ने किया समर्थन appeared first on News24 Hindi.


http://dlvr.it/T7DhFp

No comments

Powered by Blogger.