Header Ads

IPL 2024: धोनी का नया वीडियो आया सामने, क्या RCB खिलाड़ियों से हाथ नहीं मिलाने में थी माही की गलती?

IPL 2024 MS Dhoni Handshake Controversy: आईपीएल 2024 में आरसीबी और सीएसके के मैच के बाद से चेन्नई के पूर्व कप्तान एमएस धोनी का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी वायरल हो रहा है। जिसमें धोनी आरसीबी के खिलाड़ियों से बिना हाथ मिलाए ड्रेसिंग रूम चले गए थे। जिसके बाद फैंस के रिएक्शन भी धोनी की इस वीडियो पर सामने आए थे। वहीं अब धोनी का एक और वीडियो सामने आया है। जिस पर फैंस अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।


धोनी के नए वीडियो पर फैंस की राय




सोशल मीडिया पर एमएस धोनी का एक और वीडियो सामने आया है। जिसमें देखा जा सकता है कि धोनी आरसीबी के खिलाड़ियों से हाथ मिलाने के लिए सबसे आगे थे। वहीं दूसरी तरफ आरसीबी के सभी खिलाड़ी जीत का जश्न मनाने में व्यस्त थे और धोनी ज्यादा समय गंवाए ड्रेसिंग रूम की तरफ चले जाते हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद एक यूजर ने लिखा कि मैं समझ सकता हूं कि वह नाराज हैं लेकिन हर दूसरा खिलाड़ी हाथ मिलाने आया। वे खिलाड़ी उस पल के हकदार थे। पिछले साल जब सीएसके जीती थी तो क्या उन्हें जश्न मनाना चाहिए था या हाथ मिलाना चाहिए था?



I can understand he’s pissed but every other player came to shake hands.

Those players deserved to have that moment. When CSK won last year should they have gone around celebrating or gone to shake hands?
https://t.co/MPXQ9zVOYo pic.twitter.com/TxKA2My6xD


— Pradhyoth (@Pradhyoth1) May 19, 2024





ये भी पढ़ें:- IPL 2024: ‘यहां से RCB को रोकना बेहद मुश्किल’, CSK के पूर्व चैंपियन खिलाड़ी का बड़ा बयान


वहीं एक अन्य यूजर ने पोस्ट शेयर करके लिखा कि सीएसके के बल्लेबाजों ने 30 गज का घेरा भी पार नहीं किया है और उनके प्रशंसक कह रहे हैं कि धोनी ने हाथ मिलाने के लिए आरसीबी का जश्न खत्म होने तक 3 मिनट इंतजार किया। बहुत बड़े पैमाने पर गलत सूचनाएं फैलाई जा रही हैं। इस मामले पर जहां एक तरफ सीएसके के फैंस धोनी का सपोर्ट कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ आरसीबी के फैंस धोनी पर सवाल खड़े कर रहे हैं।



CSK batters haven’t even crossed the 30 yard circle and their fans are saying Dhoni waited 3 minutes for RCB celebrations to end for handshakes. So much misinformation is being spread on a large scale 🤦 pic.twitter.com/ke8Gb0BxkJ


— Daksh (@82MCG_) May 19, 2024





इसके अलावा इस मामले पर अपनी राय रखते हुए कमेंटेटर हर्षा भोगले ने कहा कि जब आप विश्व कप जैसा बड़ा खिताब भी जीतते है तो आप अपनी भावनाएं प्रदर्शित करके जश्न मनाते है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता और फिर भी आप विपक्षी टीम से हाथ मिलाते हैं।


वीडियो सामने आने के बाद कई सीएसके फैंस ने दावा किया था कि धोनी ने लगभग 3 मिनट तक आरसीबी के खिलाड़ियों से हाथ मिलाने का इंतजार किया था। लेकिन अब ये नया वीडियो सामने आने के बाद देखा जा सकता है कि धोनी ने हाथ मिलाने के लिए ज्यादा देर आरसीबी के खिलाड़ियों का इंतजार नहीं किया। जब मैच खत्म होने के बाद सीएसके के दोनों बल्लेबाज वापस आ रहे थे धोनी ने उनके आने का भी इंतजार नहीं किया था।


ये भी पढ़ें:- KKR vs SRH Qualifier 1: फैंस के पास टिकट खरीदने का आखिरी मौका, BCCI ने ऑनलाइन बुक करने का दिया प्रोसेस


The post IPL 2024: धोनी का नया वीडियो आया सामने, क्या RCB खिलाड़ियों से हाथ नहीं मिलाने में थी माही की गलती? appeared first on News24 Hindi.


http://dlvr.it/T7B0ty

No comments

Powered by Blogger.