Header Ads

RCB vs CSK: यश दयाल के पिता को सताया था 5 छक्कों वाला डर, फिर दिल ने कहा- कुछ अच्छा होगा

Yash Dayal RCB vs CSK: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेले गए मुकाबला रोमांच से भरपूर रहा। आखिरी ओवर में आरसीबी के गेंदबाज यश दयाल ने पहली गेंद पर एमएस धोनी से 110 मीटर का छक्का खाया, फिर उन्होंने दूसरी ही गेंद पर उनका विकेट चटका डाला। इस विकेट के बाद यश ने अगली चार गेंदों में महज 1 रन दिया और सीएसके के जबड़े से जीत छीन ली। यश दयाल वही हैं, जिनके आखिरी ओवर में रिंकू सिंह ने पिछले सीजन 5 छक्के ठोक केकेआर को मैच जिताया था, लेकिन इस बार यश दयाल मैच के हीरो रहे।

मां को किया था वीडियो कॉल

जब यश गेंदबाजी कर रहे थे, तो उनके घर का माहौल कैसा था? इस बारे में एक खुलासा हुआ है। पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, यश दयाल ने मैच जीतने के बाद अपनी मां को वीडियो कॉल किया था। उन्होंने इस दौरान उनसे पूछा- आप कैसा महसूस कर रही हो? वहीं यश दयाल के पिता चंद्रपाल ने भी घर के माहौल के बारे में बात की।

डरावना सपना

उन्होंने कहा- इस बार भी डर था कि कहीं केकेआर के खिलाफ हुए मुकाबले जैसा हाल न हो जाए। चंद्रपाल ने लास्ट ओवर को याद करते हुए कहा- जब धोनी ने पहली ही गेंद पर छक्का मारा, तो वो डरावना सपना एक बार फिर दिमाग में घूम गया, लेकिन अंदर से मुझे पता था कि कुछ अच्छा होने जा रहा है। ये उसकी कड़ी मेहनत और लग्न का नतीजा है। चंद्रपाल ने ये भी कहा कि आखिरी ओवर के बाद उनके घर फोन आने लग गए। चंद्रपाल ने खुद क्लब लेवल पर क्रिकेट खेला है। वह मीडियम फास्ट बॉलर रहे।

आरसीबी के एक्स फैक्टर खिलाड़ी

यश दयाल आरसीबी के लिए एक्स फैक्टर साबित हुए हैं। उन्होंने अब तक 13 मुकाबलों में 15 विकेट चटकाए हैं। पिछले साल वह गुजरात टाइटंस के गेंदबाज थे, लेकिन इस साल उन्हें आरसीबी ने 5 करोड़ रुपये देकर अपना बना लिया। यश दयाल ने इसकी कीमत बखूबी चुकाई है। वह आरसीबी के मैच विनर खिलाड़ी बने। देखना दिलचस्प होगा कि यश दयाल एलिमिनेटर मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ कैसा प्रदर्शन करते हैं। एलिमिनेटर मुकाबला 22 मई को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा।

ये भी पढ़ें: IPL 2024: क्वालीफायर-1 और एलिमिनेटर की टीमें हुईं तय, कब-किसका-किससे होगा मुकाबला? 

ये भी पढ़ें: RR vs KKR: टॉस के बाद रद्द हुआ मुकाबला, क्या थे 7-7 ओवर के नियम? 

ये भी पढ़ें: RCB vs CSK: मोहम्मद शमी ने धोनी के फैसले पर उठाए सवाल, बोले- CSK कर जाती क्वालीफाई 

ये भी पढ़ें: RCB vs CSK: क्या धोनी से मिलने पीछे-पीछे गए विराट कोहली? 

ये भी पढ़ें: मोहम्मद कैफ ने CSK को दिया खुला चैलेंज, बोले- डिबेट कर लो, गलत साबित कर दूंगा

ये भी पढ़ें: RCB vs CSK: जैसे आरसीबी IPL जीत गई हो…बेंगलुरु की सड़कों पर उमड़ा फैंस का सैलाब, देखें वीडियो 

ये भी पढ़ें: IPL 2024: क्या धोनी ने नहीं मिलाया RCB के खिलाड़ियों से हाथ? 

The post RCB vs CSK: यश दयाल के पिता को सताया था 5 छक्कों वाला डर, फिर दिल ने कहा- कुछ अच्छा होगा appeared first on News24 Hindi.

No comments

Powered by Blogger.