Header Ads

RCB vs CSK मैच में जियो सिनेमा की हुई बल्ले-बल्ले, व्यूवरशिप के सारे रिकॉर्ड चकनाचूर

RCB vs CSK Viewership Record Break: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच 18 मई को बेंगलुरु के चिन्नास्वामी क्रिकेट स्टेडियम में बेहद ही रोमांचक मुकाबला खेला गया। क्वालिफिकेशन की दृष्टिकोण से यह मुकाबला बेहद ही अहम था, जिसे बेंगलुरु ने अपने नाम कर लिया है। इस मैच में कई सारे रिकॉर्ड बने हैं। आरसीबी लगातार 6 जीत दर्ज कर प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर गई है। इस दौरान जियो सिनेमा के भी सारे रिकॉर्ड चकनाचूर हो गए हैं। इस मैच से पहले किसी भी मैच के इतने अधिक व्यूवरशिप नहीं रहे थे। बता दें आरसीबी और सीएसके के बीच इस मुकाबले को जियो सिनेमा पर 50 करोड़ से अधिक लोगों ने देखा है।


ये भी पढ़ें:- RCB vs CSK: छिपाए नहीं छुपे कोहली के आंसू, जीत के बाद इमोशनल हुए विराट

बेंगलुरु में शुरू हुई आतिशबाजियां

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुकाबला हमेशा से हाईवोल्टेज रहता है। आईपीएल 2024 का पहला मुकाबला सीएसके और आरसीबी के बीच खेला गया था। इस मैच में भी 38 करोड़ लोगों ने जियो सिनेमा पर मैच देखा था। खास बात है कि आईपीएल 2024 के सबसे अधिक व्यूवरशिप वाले दोनों मुकाबले सीएसके और आरसीबी के बीच ही खेला गया है। इससे आप इन दोनों टीमों के फैन फॉलोइंग का अंदाजा लगा सकते हैं। आरसीबी की इस जीत के बाद बेंगलुरु में आतिशबाजियां देखने को मिली। बेंगलुरु के हजारों फैंस सड़क पर उतर आए थे। आरसीबी की जीत के लिए जश्न मनाए जा रहे हैं।


ये भी पढ़ें:- RCB की जीत ने अंकतालिका हिलाई, अभी भी किसी पहेली की तरह उलझी है प्वाइंट्स टेबल

कैसा रहा इस मैच का रोमांच

आरसीबी और सीएसके के बीच खेला गया यह मुकाबला बेहद ही रोमांचक रहा है। आरसीबी को प्लेऑफ में क्वालीफाई करने के लिए 18 रनों से जीत की जरूरत थी। चेन्नई ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया, तो ऐसा लगा कि अब आरसीबी का क्वालीफाई कर पाना मुश्किल होगा, लेकिन आरसीबी ने स्कोर बोर्ड पर 218 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा कर दिया। इसके बाद भी आखिरी में एक पल के लिए ऐसा लगा कि अब सीएसके इस मैच को अपने नाम कर लेगी, लेकिन आरसीबी के तेज गेंदबाज यश दयाल ने शानदार गेंदबाजी की और आरसीबी को प्लेऑफ में क्वालीफाई करवा दिया।

The post RCB vs CSK मैच में जियो सिनेमा की हुई बल्ले-बल्ले, व्यूवरशिप के सारे रिकॉर्ड चकनाचूर appeared first on News24 Hindi.

No comments

Powered by Blogger.