Header Ads

SRH vs RR Playing 11: फाइनल में एंट्री के लिए भिड़ेंगी राजस्थान और हैदराबाद, ऐसी हो सकती है प्लेइंग 11

SRH vs RR Playing 11: IPL 2024 के दूसरे क्वालिफायर मुकाबले में शुक्रवार को सनराइजर्स हैदराबाद का सामना राजस्थान रॉयल्स से होगा। यह भिड़ंत चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में होगी। दोनों ही टीमों के लिए यह मुकाबला काफी अहम है। जीतने वाली टीम जहां फाइनल का टिकट कटाएगी, वहीं हारने वाली टीम का सफर कल थम जाएगा। क्वालिफायर 1 की विनर कोलकाता नाइटराइडर्स पहले ही फाइनल में जगह पक्की कर चुकी है। 17वें सीजन का निर्णायक मैच 26 मई को चेपॉक में होगा।


राजस्थान ने RCB को हराया




एलिमिनेटर मैच में राजस्थान रॉयल्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को हराकर क्वालिफायर 2 में जगह पक्की की थी। ऐसे में टीम विनिंग कॉम्बिनेशन में बदलाव नहीं करना चाहेगी। लगातार 4 हार और 1 मैच बेनतीजा रहने के बाद टीम एक बार फिर जीत की पटरी पर लौटी है। बल्लेबाजी से लेकर गेंदबाजी तक, सभी डिपार्टमेंट में टीम अच्छा प्रदर्शन कर रही है। दूसरी ओर पूरे सीजन अच्छा प्रदर्शन करने वाली हैदराबाद क्वालिफायर 1 में कोलकाता नाइटराइडर्स से हार गई थी। हालांकि, टॉप-2 में रहने के कारण टीम को फाइनल तक का सफर तय करने के लिए एक और मौका मिला है।



A smooth arrival in Chennai ahead of Qualifier 2️⃣🙌 pic.twitter.com/TUylTLaBbU


— SunRisers Hyderabad (@SunRisers) May 23, 2024





दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11




राजस्थान रॉयल्स: यशस्वी जयसवाल, टॉम कोहलर-कैडमोर, संजू सैमसन (विकेटकीपर/कप्तान), रियान पराग, ध्रुव जुरेल, रोवमैन पॉवेल, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, आवेश खान, संदीप शर्मा, युजवेंद्र चहल।

राजस्थान रॉयल्स इम्पैक्ट प्लेयर: शुभम दुबे, डोनोवन फरेरा, नांद्रे बर्गर, शिम्रोन हेटमायर, तनुश कोटियन।

सनराइजर्स हैदराबाद: ट्रेविस हेड, अभिषेक शर्मा, राहुल त्रिपाठी, नितीश रेड्डी, हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), अब्दुल समद, शाहबाज अहमद, पैट कमिंस (कप्तान), भुवनेश्वर कुमार, विजयकांत व्यासकांत, टी नटराजन।

सनराइजर्स हैदराबाद इम्पैक्ट प्लेयर: सनवीर सिंह, उमरान मलिक, ग्लेन फिलिप्स, वाशिंगटन सुंदर, जयदेव उनादकट।


ये भी पढ़ें: RCB की करारी हार के बाद फूटा ग्लेन मैक्सवेल का गुस्सा, गेट में जोर से मारा मुक्का, Watch Video


ये भी पढ़ें: RCB की हार के बाद एबी डिविलियर्स का अनोखा बयान, कोहली के आलोचकों को कहा शुक्रिया


The post SRH vs RR Playing 11: फाइनल में एंट्री के लिए भिड़ेंगी राजस्थान और हैदराबाद, ऐसी हो सकती है प्लेइंग 11 appeared first on News24 Hindi.


http://dlvr.it/T7HHyX

No comments

Powered by Blogger.