Header Ads

Rohit Sharma: ‘एक ऑडियो ने मेरी वाट लगा दी’, रोहित शर्मा ने हाथ जोड़कर ऐसा क्यों कहा

Rohit Sharma Audio: ईडन गार्डन्स में कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियंस के बीच मैच से पहले KKR के सहायक कोच अभिषेक नायर के साथ बातचीत करते हुए मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा के एक वीडियो काफी वायरल हुआ था। वीडियो में रोहित को यह कहते हुए सुना गया था, “एक एक चीज चेंज हो रही है…वो उनके ऊपर है…जो भी है वो मेरा घर है भाई, वो मंदिर जो है ना मैंने बनवाया है। भाई मेरा क्या मेरा तो ये आखिरी है।”


वीडियो डिलीट किया गया था




इस वीडियो के वायरल होने के बाद कयास लगाए जाने लगे थे कि यह रोहित शर्मा का मुंबई इंडियंस में आखिरी सीजन है। बाद में इस वीडियो को सोशल मीडिया से डिलीट भी कर दिया गया था। रोहित को लखनऊ सुपर जाइंट्स के खिलाफ मैच से ठीक पहले इसी तरह की घटना का सामना करना पड़ा। रोहित मुंबई के पूर्व तेज गेंदबाज धवल कुलकर्णी से बातचीत कर रहे थे। इस दौरान उनकी नजर पड़ी कि उनकी बातचीत रिकॉर्ड हो रही है। इस पर रोहित ने मजेदार रिएक्शन दिया। रोहित ने हाथ जोड़कर अनुरोध किया और कहा, “भाई, ऑडियो बंद करो हां। कसम से एक ऑडियो ने मेरा वाट लगा दिया है।”



Ro – “bhai audio band karo haa…

Ek audio ne mera waat laga diya hai” 😭 pic.twitter.com/FCde6F8oXL


— Isha (@isha45___) May 17, 2024





एलिमिनेट हो चुकी मुंबई




बता दें कि IPL 2024 की शुरुआत से पहले मुंबई इंडियंस ने हार्दिक पांड्या को गुजरात टाइटंस से ट्रेड किया था। इसके बाद रोहित शर्मा की जगह उन्हें मुंबई इंडियंस के नेतृत्व की जिम्मेदारी भी सौंप दी गई थी। MI मैनेजमेंट के इस फैसले से फैंस खासे नाराज थे। पूरे सीजन भर मुंबई के कैंप से खिलाड़ियों के अनबन की कई खबरें भी सामने आईं। MI के प्रदर्शन पर भी इसका असर देखने को मिला। टीम ने 17वें सीजन में अब तक 13 मैच खेले हैं। इस दौरान 4 में जीत मिली है, साथ 9 में हार का सामना करना पड़ा है। टीम पहले ही प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी है।


ये भी पढ़ें: T20 World Cup 2024: नेपाल टीम में होगी मैच विनर खिलाड़ी की एंट्री, ICC से मिली अनुमति


ये भी पढ़ें: IND vs PAK Promo Video: पाकिस्तान में फिर टूटेंगे टीवी? मैच का मजेदार प्रोमो वीडियो हुआ जारी


The post Rohit Sharma: ‘एक ऑडियो ने मेरी वाट लगा दी’, रोहित शर्मा ने हाथ जोड़कर ऐसा क्यों कहा appeared first on News24 Hindi.


http://dlvr.it/T73Jc8

No comments

Powered by Blogger.