Header Ads

IPL 2024: ‘मुझे एक मौका दे दो, यह मेरा आखिरी सीजन हो सकता है’ RCB के स्टार खिलाड़ी की गुहार

IPL 2024 RCB Player Emotional journey: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर गई है। बेंगलुरु ने आईपीएल 2024 के 68वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को हराने के साथ ही प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लिया है। अब बेंगलुरु को अगला एलिमिनेटर मुकाबला 22 मई को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेलना है। यह मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में होने वाला है। इस बीच आरसीबी के एक स्टार खिलाड़ी को लेकर नई जानकारी सामने आई है। आरसीबी के खिलाड़ी ने कोच से गुहार लगाई थी।


ये भी पढ़ें:- IPL 2024: CSK की हार झेल नहीं पाया चैंपियन खिलाड़ी, फूट-फूट रोने का वीडियो आया सामने

बोलते हुए रोने लगे खिलाड़ी

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के स्टार खिलाड़ी स्वप्निल सिंह ने आरसीबी के प्लेऑफ में पहुंचने के बाद अपनी कहानी रिवील की है। आपको जानकर हैरानी होगी कि स्वप्निल आईपीएल 2008 में ही मुंबई इंडियंस में चुन लिए गए थे। लेकिन उन्हें खेलने का मौका नहीं मिला था। उन्होंने आईपीएल 2016 में सिर्फ एक आईपीएल मैच चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ पंजाब किंग्स के लिए खेला था। इस दौरान पंजाब के कप्तान ग्लेन मैक्सवेल थे। इस मैच में खिलाड़ी ने धोनी का विकेट लिया था। इसके बाद आईपीएल 2024 में खिलाड़ी को आरसीबी के खिलाफ खेलने का मौका मिला। स्वप्निल सिंह अपनी जर्नी बताते हुए रोने लगे।


ये भी पढ़ें:- क्‍या संन्‍यास लेंगे धोनी? माही की रिटायरमेंट के सवाल पर CSK के CEO ने कही ये बात

यह मेरा आखिरी सीजन हो सकता है

स्वप्निल सिंह ने बताया कि मैं हार मान चुका था। अब मैं आईपीएल नहीं खेलना चाहता था, क्योंकि मुझे मौके नहीं मिल रहे थे। लेकिन आईपीएल 2024 से पहले मैंने आरसीबी के कोच एंडी फ्लावर से कहा कि मुझे खेलने का बस एक मौका दे दीजिए। हो सकता है कि यह मेरा आखिरी सीजन हो। इसके बाद उन्हें खेलने का मौका मिला। अब स्वप्निल सिंह आरसीबी का मुख्य खिलाड़ी बन चुका है। वह हर मैच खेल रहा है। स्वप्निल एक ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं। स्वप्निल ने इस सीजन आरसीबी के लिए अभी तक कुल 6 मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्होंने 6 विकेट लिए हैं और एक मैच में नाबाद 15 रन भी बनाए थे।

The post IPL 2024: ‘मुझे एक मौका दे दो, यह मेरा आखिरी सीजन हो सकता है’ RCB के स्टार खिलाड़ी की गुहार appeared first on News24 Hindi.

No comments

Powered by Blogger.