Header Ads

राहुल द्रविड़ की जगह ले सकता 2011 विश्व कप विजेता टीम का हीरो, BCCI ने हेड कोच के लिए किया अप्रोच

Gautam Gambhir Head coach: टी20 विश्व कप 2024 के बाद भारतीय टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ का कार्यकाल समाप्त हो जाएगा। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने हेड कोच के पद के लिए आवेदन भी मांगे हैं। राहुल द्रविड़ भी इस पद के लिए फिर से आवेदन कर सकते हैं। भारत के पूर्व बल्लेबाज गौतम गंभीर मेंस टीम के मुख्य कोच का पद लेने के लिए BCCI की विश लिस्ट में शीर्ष पर हैं। ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक वर्तमान में IPL फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइटराइडर्स के मेंटर गंभीर से BCCI ने हेड कोच के पद के लिए उनकी रुचि जानने के लिए संपर्क किया है। इस पद के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 27 मई है।

गौतम गंभीर को इंटरनेशनल और घरेलू स्तर पर कोचिंग का काई अनुभव नहीं है। वह आईपीएल फ्रेंचाइजी में कोचिंग स्टाफ के प्रभारी रहे हैं। वह आईपीएल 2022 और 2023 में लखनऊ सुपर जाइंट्स के मेंटर थे। IPL 2024 से पहले वह कोलकात नाइटराइडर्स से जुड़ गए। इस सीजन KKR का प्रदर्शन शानदार रहा है। टीम ने 13 में से 9 मैच जीते हैं और 3 में उन्हें हार का समाना करना पड़ा है। 1 मैच बेनतीजा भी रहा है। 19 अंकों के साथ टीम पॉइंट्स टेबल में टॉप पर है।

The post राहुल द्रविड़ की जगह ले सकता 2011 विश्व कप विजेता टीम का हीरो, BCCI ने हेड कोच के लिए किया अप्रोच appeared first on News24 Hindi.

No comments

Powered by Blogger.