Header Ads

ना फ्लेमिंग..ना पोंटिंग, BCCI हेड कोच के लिए इस दिग्गज से कर सकती है बात

Team India New Head Coach: टी20 विश्व कप 2024 के बाद भारतीय टीम के मौजूदा हेड कोच राहुल द्रविड़ का कार्यकाल खत्म हो जाएगा। जिसको लेकर बीसीसीआई अभी से नए हेड कोच की तलाश में जुट गई है। अभी तक रिपोर्ट्स सामने आ रही थी कि बीसीसीआई ने न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान और आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के कोच स्टीफन फ्लेमिंग से इस जिम्मेदारी को निभाने की बात की। लेकिन शायद फ्लेमिंग टीम इंडिया के हेड कोच बनना नहीं चाहते हैं। जिसके बाद अब रिपोर्ट्स सामने आ रही है कि बीसीसीआई जल्द पूर्व भारतीय दिग्गज से टीम इंडिया का हेड कोच बनने के लिए बातचीत कर सकती है।


बीसीसीआई गौतम गंभीर के करेगी बात




टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक बीसीसीआई सूत्र ने बताया कि अभी तक किसी कैंडिडेट से टीम इंडिया के हेड बनने को लेकर ऑफिशियल तरीके से बातचीत नहीं हुई है। फिलहाल सभी कोच अपने समय और बाकी विकल्पों पर विचार कर रहे हैं। अब उम्मीद है कि बोर्ड के अधिकारी गौतम गंभीर से टीम इंडिया का हेड कोच बनने को लेकर बातचीत कर सकते हैं। फिलहाल गौतम गंभीर केकेआर टीम के मेंटोर के रूप में काम कर रहे हैं।



If KKR wins the IPL, then BCCI will do everything to convince Gautam Gambhir to be the head coach. pic.twitter.com/tw6YYmfLoZ


— R A T N I S H (@LoyalSachinFan) May 22, 2024





ये भी पढ़ें:- IPL 2024: गौतम गंभीर ने सीना ठोक कर किया था दावा, अब वह हो गया सच; Viral Video


इस सीजन गंभीर ने केकेआर के साथ अच्छा काम किया है और टीम फाइनल में भी अपनी जगह पक्की कर चुकी है। ऐसे में अब उम्मीद लगाई जा रही है कि गौतम गंभीर टीम इंडिया का कोच बनने के लिए बीसीसीआई की पहली पसंद गए हैं।



KKR is a Matured Team under Gautam Gambhir 👏


– No over celebration

– No disrespecting opponent

– Just a simple handshake and hug


That’s why KKR is in Final 💜 #KKRvsSRH #RCBvsRR | Eliminatorpic.twitter.com/MhwGwvoBIQ


— Richard Kettleborough (@RichKettle07) May 22, 2024





आगे सूत्र का कहना है कि अगर लोग ये सोचते हैं कि गौतम गंभीर का विराट कोहली के साथ मनमुटाव रहा है। तो बता दें मैदान के बाहर दोनों के बीच अच्छा तालमेल देखने को मिला है। पिछले साल आईपीएल के दौरान जरूर दोनों के बीच एक मैच में झड़प देखने को मिली थी लेकिन उसको बाद में सुलझा लिया गया था। इस सीजन दोनों को एक-दूसरे से गले मिलते और अच्छे से बातचीत करते हुए कई बार देखा गया है।


ये भी पढ़ें:- RCB vs RR: बैटिंग ऑर्डर में बदलाव कर सकते हैं फाफ, 11 प्लेयर्स से ऐसे ले सकते हैं बेस्ट प्रदर्शन


The post ना फ्लेमिंग..ना पोंटिंग, BCCI हेड कोच के लिए इस दिग्गज से कर सकती है बात appeared first on News24 Hindi.


http://dlvr.it/T7DgdM

No comments

Powered by Blogger.