Header Ads

MI Vs LSG: आखिरी मैच में हार के बाद हार्दिक पांड्या पर गिरी गाज, कप्तान समेत टीम को मिली कठोर सजा

MI vs LSG Hardik Pandya: IPL 2024 के 67वें मैच में शुक्रवार को लखनऊ सुपर जायंट्स ने मुंबई इंडियंस को 18 रन से मात दी। पहले बल्लेबाजी करते हुए LSG ने 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 214 रन बनाए थे। जवाब में MI 6 विकेट खोकर 196 रन ही बना सकी। पूरे सीजन खराब प्रदर्शन करने वाली मुंबई इंडियंस को अपने आखिरी मैच में हार का सामना करना पड़ा। हार के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या और पूरी टीम को कठोर सजा दी गई।

IPL 2024 के अपने आखिरी मैच में MI के कप्तान हार्दिक पांड्या को स्लो ओवर रेट का दोषी पाया गया। ऐसे में हार्दिक पांड्या पर एक मैच का बैन लगाया गया है। साथ ही 30 लाख रुपये जुर्माना भी ठोका गया है। आईपीएल ने एक बयान में कहा, “स्लो ओवर रेट अपराधों से संबंधित आईपीएल की आचार संहिता के तहत यह मुंबई का सीजन का तीसरा अपराध था, इसलिए पांड्या पर 30 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया और टीम के अगले मैच में खेलने पर प्रतिबंध लगा दिया गया।” इतना ही नहीं इम्पैक्ट प्लेयर सहित MI प्लेइंग इलेवन के बाकी सदस्यों पर व्यक्तिगत रूप से 12 लाख रुपये या उनकी संबंधित मैच फीस का 50 प्रतिशत (जो भी कम हो) जुर्माना लगाया गया है।

The post MI Vs LSG: आखिरी मैच में हार के बाद हार्दिक पांड्या पर गिरी गाज, कप्तान समेत टीम को मिली कठोर सजा appeared first on News24 Hindi.

No comments

Powered by Blogger.